Today News Hunt

News From Truth

शिमला ग्रामीण की राजकीय वरिष्ठ उच्च पाठशाला कोटगेहा में वार्षिक उत्सव की धूम, कोट पंचायत के उप-प्रधान सोम मेहता ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

1 min read
Spread the love

राजकीय वरिष्ठ उच्च पाठशाला कोटगेहा का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया जिसमें ग्राम पंचायत कोट के उप-प्रधान सोम मेहता ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । स्कूल प्रबंधन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को थ्री-इन-वन के रूप में मनाया जिसमे बाहरवीं कक्षा के छात्रों को विदाई दी गयी वहीं प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कार वितरित किये साथ ही शिक्षा संवाद पर भी स्कूली बच्चों ने अपने बहुमूल्य विचार सांझ किये ।
इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी शर्मा ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट में विद्यार्थियों द्वारा अर्जित शिक्षा, खेलकूद प्रतियोगिताओं का लेख-जोखा भी प्रस्तुत किया जिसमें स्कूली बच्चों की उतीर्णता सौ प्रतिशत रहने का जिक्र किया।


बतौर मुख्यातिथि शरीक हुए ग्राम पंचायत उप-प्रधान सोम मेहता ने बच्चों द्वारा अर्जित की गयी उप्लब्ब्धियों की सराहना की वहीं शिक्षकों द्वारा छात्रों के सर्वांगीण विकास की सराहना भी की । उन्होंने कहा कि वार्षिक पारितोषिक कार्यक्रम से छात्रों के मनोबल में वृद्धि होती है वहीं अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलता है.। सोम मेहता ने अपनी ऐछिक निधि से 5100/- रुपये देने की घोषणा भी की।..
इस दौरान स्कूली बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित अतिथिगणों और अभिभावकों का मन मोह लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed