Today News Hunt

News From Truth

अविनाश राय खन्ना, सुरेश कश्यप और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार के एतिहासिक फैसलों का किया स्वागत

1 min read
Spread the love

भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने हिमाचल दिवस की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा की पिछले पांच साल में प्रदेश में विकासशील, जनहित, शांतिप्रिय और संवेदनशील योजना लाने वाली भाजपा सरकार चल रही है।
हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृव में अच्छे से काम कर रही है।
अविनाश राय खन्ना ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई दी की हमारी भाजपा सरकार ने आज हिमाचल दिवस के दिन पर महिलाओं का 50 प्रतिशत किराया माफ कर दिया है, अब हिमाचल में 60 के बदले 125 यूनिट बिलजी मुफ्त मिलेगा और ग्रामीण क्षेत्र में पानी मुफ्त मिलेगा।
हिमाचल में भाजपा सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की हिमाचल की जयराम सरकार सच में जनता के प्रति संवेदनशील है , आज हमारी सरकार ने महिलाओं को बस यात्रा में 50 प्रतिशत कराया माफ किया है, हिमाचल के 11 लाख 50 हजार उपभोक्ताओं को बिजली के 60 के बदले 125 यूनिट बिजली मुफ्त दी है और ग्रामीण जनता के लिए हमारी सरकार ने पानी के बिल माफ कर दिए है।
हमारी सरकार ने हिमाचल के ग्रामीण किसानों को पानी मुफ्त करके बड़ी राहत पहुंचाई है।
आने वाले समय में जयराम सरकार जनता के लिए और भी काम करने को प्रतिबद्ध है।

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के 75 वें स्थापना दिवस की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ देते हुए इस अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के बहुमूल्य संदेश व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी द्वारा आम जन के हित में लिए गये निर्णयों का स्वागत करते हुए उनका आभार प्रकट किया है।
अनुराग ठाकुर ठाकुर ने कहा “प्रकृति के अनुपम सौंदर्य की, देवों व वीरों की, विविधताओं भरी समृद्ध सांस्कृतिक व भाषाई विरासतों की पावन भूमि देवधरा हिमाचल दिवस की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई व असीम शुभकामनाएँ।आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व व माननीय मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी की सरकार देवभूमि हिमाचल को नित नई ऊँचाइयों पर ले जाने में अनवरत कार्यरत है।
हमारा अतुलनीय हिमाचल देश का अव्वल राज्य बने,प्रदेश के समग्र विकास और प्रगति की कामना करता हूँ।हिमाचल प्रदेश के हर निवासी और दुनिया भर में फैले हिमाचल मूल के हर भारतीय के लिये आज गौरव का दिन है। आज हम हिमाचल दिवस यानि प्रदेश के गठन की खुशी मना रहे है। इस विशेष अवसर पर मैं हर हिमाचल वासी को हृदय से शुभकामनायें देता हूँ”

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा हिमाचल दिवस पर प्रधानमंत्री जी ने अगले 25 सालों में हिमाचल को अग्रणीय राज्य बनाने का जो संदेश दिया है। वो हम सबके लिये प्रेरणा का मंत्र है। इसके लिये माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। जयराम ठाकुर जी ने भी इस मौके पर पानी, यातायात, और बिजली के क्षेत्र में जिन सुविधाओं का ऐलान किया है, उससे प्रदेशवासियों खासकर गरीबों को काफी राहत मिलेगी और इसके लिये माननीय मुख्यमंत्री जी का आभार प्रकट करता हूँ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed