Today News Hunt

News From Truth

भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सर्किट हाउस शिमला में संपन्न, बजट सत्र के दौरान आक्रामक रुख़ अपनाने की रणनीति तय

1 min read
Spread the love

भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सर्किट हाउस शिमला में संपन्न हुई। बैठक में विधायक सतपाल सिंह सत्ती, विक्रम ठाकुर, सुखराम चौधरी, हंसराज, राकेश जम्वाल, जे आर कटवाल, इंदर सिंह गांधी, रणधीर शर्मा, बलबीर वर्मा सुरेंद्र शौरी, त्रिलोक जम्वाल, दिलीप ठाकुर, डी एस ठाकुर, जनक राज, रणवीर सिंह निक्का, रीना कश्यप, दीपराज, एवम् लोकेंद्र कुमार ने भाग लिया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अनेकों मुद्दों पर चर्चा की गई और आने वाले बजट सत्र को लेकर भी चर्चा की गई ।
उन्होंने कहा कि बजट सत्र के दौरान भारतीय जनता पार्टी आक्रामक रुख अपनाएगी। क्योंकि वर्तमान की सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार द्वारा पूर्व में भारतीय जनता पार्टी की जयराम ठाकुर की सरकार के दौरान एक वित्तीय वर्ष के अंदर सारे संस्थान, कार्यालय जो डीनोटिफाई किये और उसके बाद खुद स्वयं जाकर अनेकों पब्लिक मीटिंग में अनेकों जनसभाओं में अनेकों कार्यालय खोलने की घोषणा, पीएचसी खोलने की घोषणा की जो हिमाचल का एक क्रम रहा है, उसी प्रकार वो कर रहे है।
राकेश जमवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री से सभी प्रश्न पूछेंगे कि जब आप भी इसी प्रकार से कार्यालय एवं संस्थान खोल रहे हैं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान खोले गए संस्थानों को रद्द क्यों किया गया, डिनोटिफाइ क्यों किया गया?
उन्होंने कहा कि आपदा के कारण जो नुकसान हुआ है, उसमें सरकार ने बड़ी बड़ी घोषणा की। लोगों को राहत देने की बात कही और मुआवजा देने की बात कही। लेकिन उसमें भी जो भेदभाव हुआ है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सामान्य विधेयकों ने अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में हुई अनियमितताओं की बात आयी विधायक दल की बैठक में रखी। पात्र लोगों को राहत देने से वंचित रखा जा रहा है और अपने चेहतों को रेवड़ियां बांटी जा रही। उन्होंने कहा कि इन सारे मुद्दों को लेकर बजट सत्र के दौरान प्रदेश सरकार को घेरेंगे और भारतीय जनता पार्टी पूरे आक्रामक रुख के साथ इस बार विधानसभा सत्र में जाएगी और उसके साथ आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भी आज विधायक दल की बैठक में चर्चा हुई की किस प्रकार से अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश में चारों सीट जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक प्रयास करेंगे। यह चर्चा जो आज विधायक दल की बैठक में हुई।
उहोंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा विधायक दल को आखिरी किस्त भी रोकी गई थी परंतु भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नेता जयराम ठाकुर ने इस मुददे को उठाया तो सरकार ने उसी रात को फाइल साइन करके उसकी अंतिम किस्त जारी करदी।

About The Author

You may have missed