Today News Hunt

News From Truth

भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार को बताया वेंटीलेटर पर, मुख्यमंत्री को बताया राजनैतिक अस्थिरता के लिए ज़िम्मेदार

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान सरकार वेंटिलेटर पर है और इस सरकार में बड़ी मुश्किल से प्राण फूंके जा रहे हैं। उन्होंने प्रदेश की वर्तमान परिस्थिति और राजनीतिक उथल पुथल के लिए सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार को जिम्मेदार ठहराया। बिंदल ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह फेल है और कांग्रेस सरकार का पिछले 15 महीने का कार्यकाल प्रदेश में हो रहे विकास पर प्रहार है।

प्रतिपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार अब अपनी ही पार्टी के विधायकों को राजनैतिक विद्वेष के कारण परेशान कर रही है। अधिकारी भी अपनी लक्ष्मण रेखा लांघ रहे हैं। प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का बुरा हाल है। अपने मान-सम्मान की लड़ाई लड़ने पर अपने ही साथी के ख़िलाफ़ मुख्यमंत्री मुक़दमे करवा रहे हैं। विधायकों एवं उनके परिजनों तथा नाते रिश्तेदारों को तरह-तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। राज्य सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के ख़िलाफ़ वोट देने वाले विधायकों की सुरक्षा छीन ली और जिन्होंने वोट दिया उनके लिए सख़्त पहरा लगा दिया । रात-रात भर सीआईडी चेक करती है कि नेता जी घर पर ही हैं या नहीं ? जयराम ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश समेत पूरे देश में ऐसे हालात बने हैं कि कांग्रेस के टिकट पर कोई चुनाव नहीं लड़ना चाह रहा है लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहते हैं। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में राजनीति की दिशा और दशा बदली है। पहले जहाँ नेता सिर्फ वादे करते थे और चुनाव के बाद भूल जाते थे अब भारत में समयबद्ध हर गारंटी पूरी करने की शुरुआत हुई है। जो कहा जाएगा उसे अक्षरशः पूरा किया जाएगा। प्रधानमंत्री की इसी नीति के चलते आज भारत के बड़े, जनप्रिय और क़द्दावर नेता भाजपा से जुड़ रहे हैं। यही कारण है कि देश के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हैं। चैतन्य शर्मा समेत सभी नेता गारंटियों को पूरा करने में विश्वास करते हैं कांग्रेस की तरह झूठी गारंटियों के नाम पर प्रदेश की मातृशक्ति समेत प्रदेश को ठगने में नहीं। यही कारण हैं कि उन्होंने जनहित में झूठी सरकार का साथ छोड़ दिया और अपनी विधायकी कि परवाह किए बिना भाजपा के साथ खड़े हैं और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश को आगे ले जाने में अपना योगदान देने के लिए तत्पर हैं। क्योंकि नरेन्द्र मोदी मतलब विकास की गारंटी, विकसित, समृद्ध और खुशहाल भारत की गारंटी।

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद बिहारी लाल शर्मा ने कहा की हिमाचल प्रदेश में टाइम पास गवर्नमेंट चल रही है। इस सरकार में किसी भी तरह की विश्वसनीयता नहीं है और यह सरकार अस्थिर है।
उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक नकारात्मक परिस्थितियों के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार है और जो उपचुनाव हिमाचल प्रदेश में हो रहे हैं उसके लिए भी मुख्यमंत्री स्वयं जिम्मेवार है। हम बताना चाहेंगे की हिमाचल ही नही पूरे देश में कांग्रेस टू बीजेपी का क्रम जारी और यह केवल इस कारण है क्योंकि कांग्रेस में एक बहुत बड़ा घुटन का माहौल है। हिमाचल में राजेंद्र राणा, सुधीर शर्मा, रवि ठाकुर, इंद्रदत्त लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो और चैतन्य शर्मा भाजपा में शामिल हुए है और सभी ने एक स्वर में कहा की हिमाचल सरकार ने उनके विधानसभा क्षेत्र का विकास पूर्ण रूप से रोक दिया था और किसी की भी इस सरकार में सुनवाई नहीं थी। उन्होंने कहा की देश में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह के पोते और लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, पूर्व नौसेना प्रमुख राकेश कुमार सिंह भदौरिया, हरियाणा में कांग्रेस नेता नवीन जिंदल, झारखंड मुक्ति मोर्चा की पूर्व विधायक और हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने अपनी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया।

About The Author

You may have missed