Today News Hunt

News From Truth

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री पर भड़के भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा, कहा – असंसदीय भाषा नहीं होगी स्वीकार,जनता से मांगे माफी

1 min read
Spread the love

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए मुफ्त डोज देने की घोषणा की है। यह फैसला काबिले तारीफ है और भाजपा सरकार के इस साहसिक कदम का स्वागत करती है।
इस निर्णय से हमारे विशाल राष्ट्र के करोड़ों लोगों को लाभ होगा।
राज्य और केंद्र की भाजपा सरकारों ने जनता के पक्ष में अनगिनत फैसले लिए हैं और यही सबसे बड़ा कारण है कि कांग्रेस पार्टी के नेता भाजपा से डरते हैं। जनता को गुमराह करने के लिए कांग्रेस सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है।
मैं कांग्रेस नेताओं को सलाह देता हूं कि वे तथ्यों के साथ बयान दें, काल्पनिक कहानियों के साथ नहीं।
रणधीर ने कहा कि कांग्रेस आलोचना की राजनीति कर रही है जो सफल नहीं है क्योंकि हिमाचल की जनता हकीकत जानती है।
मुख्यमंत्री पर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की गई व्यक्तिगत टिप्पणी निंदनीय है, उन्हें अपनी हालिया रैलियों में इस्तेमाल की गई असंसदीय भाषा के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।
हिमाचल में अभद्र भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी यह पक्का है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खिमी राम का पार्टी छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन भाजपा ने हमेशा उन्हें उचित सम्मान दिया।
खिमी एक समय मंत्री, विधानसभा उपाध्यक्ष और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे। पार्टी ने उनके लिए सब कुछ किया, ऐसा लगता है कि कांग्रेस में शामिल होने का उनका अपना महत्वाकांक्षी और व्यक्तिगत एजेंडा है।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में शिकायतों को साझा करने के लिए एक अच्छा सिस्टम है और हम अपने मजबूत सिस्टम के जरिए अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करेंगे।
हम कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में हैं जो जल्द ही हमारी पार्टी में शामिल होंगे।
कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसका भारत और हिमाचल में कोई भविष्य नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed