Today News Hunt

News From Truth

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की भेंट ,ए डी बी की परियोजना को फिर से शुरू करने का किया आग्रह

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री से 100 मिलियन डाॅलर के एशियाई विकास बैंक के प्रथम चरण की परियोजना को पुनः आरम्भ करने का आग्रह किया। इस परियोजना का उद्देश्य राज्य में विश्व स्तर की अधोसंरचना का निर्माण कर राज्य में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देना है।

उन्होंने कहा कि परियोजना के प्रथम चरण में 20 उप-परियोजनाएं शामिल हैं और कहा कि राज्य सरकार अटल टनल रोहतांग के दोनों छोर पर अधोसंरचना विकसित कर इस स्थल को बड़े पर्यटन गंतव्य के रूप में विकसित करना चाहती है।

केंद्रीय मंत्री ने एशियाई विकास बैंक परियोजना को पुनः आरम्भ करने के पर विचार करने का आश्वासन दिया और शीघ्र इससे संबंधित प्रस्ताव भेजने को कहा।

केंद्रीय वित्त मंत्री ने मुख्यमंत्री को विकास में गति के लिए शीघ्र निधि तथा स्वीकृति प्राप्त करने के लिए राष्ट्रीय अधोसंरचना पाइपलाईन का उपयोग करने को कहा।

उन्होंने मुख्यमंत्री को कोविड टीकाकरण की प्रथम खुराक के सफलतापूर्वक क्रियान्वयन के लिए बधाई दी।

मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने बैठक में बहुमूल्य सुझाव दिए।

प्रधान आवासीय आयुक्त एस के सिंगला भी बैठक में उपस्थित थे।

About The Author

More Stories

1 thought on “मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की भेंट ,ए डी बी की परियोजना को फिर से शुरू करने का किया आग्रह

  1. Wow, wonderful blog layout! How long have you been running a blog
    for? you made running a blog glance easy.
    The full look of your web site is excellent, as neatly as the
    content! You can see similar here sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed