Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस ने भाजपा को उपचुनाव में मिली हार से सबक लेने और विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाने की दी नसीहत,जनता का जताया आभार

Spread the love

प्रदेश के0 9 विधानसभा क्षेत्रों में हाल ही सम्पन्न हुए उप- चुनाव में कांग्रेस को 6 सीटों पर मिली शानदार जीत पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने प्रदेश की जनता व मतदाताओं का आभार जताया है और भाजपा को सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने की सलाह दी है ।
शिमला में आयोजित प्रेस वार्ता में नरेश चौहान ने कहा कि जागरूक जनता ने भाजपा को स्पष्ट संदेश दिया है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सरकार को गिराने का षड्यंत्र किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने दिया जाएगा।
प्रदेश की जनता ने मतदान कर षड्यंत्रकारियों को कड़ा संदेश दिया है कि इस तरह की राजनीति देश एवं प्रदेश में स्वीकार्य नहीं होगी। लोकतंत्र में जनमत का हमेशा सम्मान करना पड़ेगा,
उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का आभार जताते हुए कहा कि चुनाव नतीजे आने के बाद उन्होंने सरकार गिरने की अगली डेट नहीं दी। उम्मीद करते हैं कि उपचुनाव में मिली हार से सबक लेंगे और विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाएंगे,
नरेश चौहान ने कहा कि विधायक सुधीर शर्मा जीत से अति उत्साहित है और जोश में आकर प्रदेश के भाजपा नेताओं को सुपरसीड कर रहे है, सुधीर शर्मा दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं से अलग से मुलाकात कर रहे हैं।
नरेश चौहान ने कहा कि
उपचुनावों के बाद हिमाचल में कांग्रेस विधायकों की संख्या 40 हो गई है। जनता ने भाजपा की राजनीति को पसंद नही किया है ऐसे में भाजपा के सरकार गिराने के सपने चकनाचूर हो गए है।
नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा ने बहुमत की सरकार को गिराने का प्रयास किया लेकिन फैसला जनता की अदालत में गया जिसके बाद जनता ने कांग्रेस के पक्ष में फैसला सुनाया है और एक बार फिर मजबूत सरकार का जनादेश दिया।
प्रदेश की जनता ने 2022 में कांग्रेस के चालीस विधायकों को चुनकर भेजा और फिर ये आंकड़ा 40 हो गया।
नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा की षड्यंत्रकारी नीति से 6 विधायक अग्निवीर बनें।
उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में नेतृत्व की लड़ाई शुरू हो गई है। विधायक सुधीर शर्मा अब प्रदेश की भाजपा लीडरशिप को बिना बताएं ही दिल्ली बीजेपी नेताओं से मिल रहे हैं जिस पर नेता विपक्ष जयराम ठाकुर और राजीव बिंदल को समय रहते सोचना चाहिए।
उन्होंने कहा की सीएम सुक्खू हिमाचल के हितों को प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों के सामने रख रहें हैं ताकि प्रदेश को आर्थिक मदद मिल सके।
नरेश चौहान ने कहा कि सरकार विकास कार्यों पर काम करेगी और प्रदेश को हर क्षेत्र में आगे ले जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी क्योंकि सूक्खु सरकार को लोगों का अपार समर्थन और प्यार मिल रहा है।

About The Author

You may have missed