Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस ने हाथरस दुष्कर्म मामले को बताया शर्मनाक – भाजपा सरकार पर लगाए लोकतंत्र और नागरिक अधिकार हनन के आरोप

1 min read
Spread the love

कॉंग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने हाथरस में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी को पीड़ित के घर जाने से रोकने इस दौरान पुलिस द्वारा उनके साथ धक्का मुक्की, दुर्व्यवहार कर उन्हें नीचे गिराने और चोटिल करने के बाद हिरासत में लेने की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा देश मे लोकतंत्र व नागरिक अधिकारों का हनन कर रही है।
राठौर ने हाथरस की इस घटना को देश के लिए बहुत ही शर्मनाक बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है।उन्होंने बलात्कार पीड़िता का आधी रात को अंतिम संस्कार करने पर घोर एतराज जताते हुए कहा कि यहां हिन्दू धर्म का घोर अपमान हुआ है।
राठौर ने उत्तर प्रदेश में सरकार को बर्खास्त करने व राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करते हुए राहुल व प्रियंका गांधी के साथ दुव्यर्वहार करने वाले दोषी अधिकारियों,पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्हहोंने कहा कि जहां रक्षक ही भक्षक बन जाये वहां कोई भी उम्मीद नही की जा सकती।इसलिए ऐसी सरकार को सत्ता में बैठने का कोई नैतिक अधिकार ही नही है।

राठौर ने अटल टनल रोहतांग के निर्माण का श्रेय लेने पर भी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इसके निर्माण में कांग्रेस का सबसे अधिक योगदान रहा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी , मनमोहन सिंह और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनियाा गांधी के प्रयासों से ही इस टनल का निर्माण कार्य संभव हो सका है। उन्होंने प्रदेश सरकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे के दौरान राज्य के लिए आर्थिक पैकेज स्वीकृत करने करवाने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल प्रेम का बखान करती रहती हैं और यह उचित समय है कि वह अपने प्रदेश दौरे के दौरान इस बात को सही साबित करें और हिमाचल को आर्थिक पैकेज प्रदान करें ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed