Today News Hunt

News From Truth

20 दिनों से सड़क मार्ग बंद होने के कारण बागवानों द्वारा नदी में सेब बहाने के वीडियो पर भाजपा ने दी प्रतिक्रिया, कहा-जनता को राहत न पहुंचाना पीड़ादायक

1 min read
Spread the love

शिमला, भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि लोगों ने अपने सेब एक चलती नदी में बहा दिए है। यह बहुत पीड़ा की बात है, उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र का यह वीडियो वायरल हो रहा है वहां की सड़क अभी 20 दिन से खुल नहीं पाई है। जिसके कारण लोगों का सेब बाजार में बिकने के लिए नहीं जा पा रहा है।

उन्होंने कहा कि अभी तक सेब या तो मंडियों या एचपीएलसी में पहुंच जाना चाहिए था, पर ऐसा नहीं हुआ यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
इससे भी बड़ी बात यह है कि कल मुख्यमंत्री ने ऊपरी शिमला के दौरे पर आना था पर उनका हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया इसलिए वह दौरा नहीं कर पाए। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि अगर हेलीकॉप्टर उड़ेगा नहीं तो आप अपने दौरे नहीं कर पाएंगे, आप सड़क मार्ग से आते तो अपर शिमला के बागवानों का हौंसला बढ़ता।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल सरकार कार्य कर रही है, उससे साफ प्रतीत होता है कि हिमाचल सरकार जनता को राहत पहुंचाने में असफल रही है। चेतन बरागटा ने सरकार से शिमला जिला के ऊपरी इलाकों की सड़कों को जल्द से जल्द खोलने और जनता को राहत पहुंचाने की मांग की ।

About The Author

More Stories

You may have missed

1 min read