Today News Hunt

News From Truth

शिमला के बालूगंज क्रॉसिंग में भारी भूस्खलन, उपायुक्त अनुपम कश्यप ने घटनास्थल का जायज़ा लेकर यातायात की वैकल्पिक व्यवस्था के दिए निर्देश

1 min read
Spread the love

बालूगंज क्रॉसिंग के पास हुए भारी भूस्खलन की घटना का निरीक्षण करने के लिए उपायुक्त अनुपम कश्यप और पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी देर शाम को मौके पर पहुंचे।

उपायुक्त ने कहा कि भूस्खलन के कारण सड़क अवरुद्ध हुई है। लेकिन भूस्खलन लगातार हो रहा है । ऐसे में राहत कार्य के लिए किसी की जान को खतरे में नहीं डाल सकते है। जब तक भूस्खलन रुक नहीं जाता है। तब तक सड़क बहाल करना आसान नहीं है । असल में बालूंगज से चौड़ा मैदान जाने वाले सड़क भी ऊपर से धंस चुकी है। यहां पर भी आवाजाही सभी वाहनों के लिए बंद कर दी गई है।

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि बालूगंज से क्रॉसिंग होते हुए जाने वाला यातायात अब वाया चक्कर से होकर जाएगा। वहीं बालूगंज से चौड़ा मैदान जाने वाले वाहन वाया समरहिल होकर भी जा सकेंगे। उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि सड़क बहाल होने तक वैकल्पिक व्यवस्था में पूरी तरह सहयोग करें। इसके अलावा कार्यालय, स्कूल आने जाने वाले भी नई यातायात व्यवस्था के साथ सहयोग करें। इसके अलावा लोग अपने गंतव्य तक एडवांस में निकलना सुनिश्चित करें।

इस मौके पर एसडीएम शहरी भानु गुप्ता,सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

About The Author

You may have missed