Today News Hunt

News From Truth

मुख्यमंत्री के गृह ज़िला मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह की चुनावी हुंकार आज सुंदरनगर जबकि कल सरकाघाट में करेगी चुनावी प्रचार

1 min read
Spread the love

मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह आज 12 अक्टूबर को सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र व कल 13 अक्टूबर को सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के चुनावी दौरे पर रहेगी। इस बार चुनाव प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की गैरमौजूदगी कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह सहित क्षेत्र की जनता को भी खूब खल रही है। और प्रचार के दौरान वे इस बात का उल्लेख भी करती हैं । अपने राजनैतिक विरोधियों पर उनके तीक्ष्ण बाण और गुदगुदाने वाली चुटकियां इस चुनाव में नदारद है और अब उस कद के नेता की कमी प्रदेश व मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को हमेशा रहेगी ।
प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति के मीडिया विभाग द्वारा जारी सूचना के अनुसार 12 अक्टूबर को प्रतिभा सिंह सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के निहारी,डेहर और सुंदरनगर में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेगी।इस दिन रात्रि विश्राम सुंदरनगर रहेगा।
13 अक्टूबर को प्रतिभा सिंह सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार में रहेगी।
इस दौरान वह भांबला, बलधवाड़ा,नाबहि में जनसभाओं के बाद सरकाघाट,रोपरी, गौणता में रोड शो करते हुए रात्रि विश्राम को मंडी पंहुचेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed