Today News Hunt

News From Truth

बहुचर्चित अडानी मामले में कांग्रेस ने राष्ट्रीय आह्वान पर प्रदेश भर में बोला हल्ला , स्टेट बैंक और एल आई सी दफ्तरों के बाहर किए धरने प्रदर्शन

1 min read
Spread the love

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों व अडानी समूह  द्वारा सैंकड़ो हजार करोड़ की सार्वजनिक राशि व खातों में घोटाले  व गड़बड़ी की जांच सयुंक्त संसदीय समिति या भारत के मुख्य न्यायाधीश की निगरानी में करवाने की मांग को लेकर  स्टेट बैंक व एलआईसी शाखाओं के आगे जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया।

शिमला में स्टेट बैंक की  कालीवाड़ी मुख्य शाखा के आगे जबरदस्त नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व जिला शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी व ग्रामीण के अध्यक्ष अतुल शर्मा ने सयुंक्त तौर पर किया।

इस दौरान व्यक्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया  कि वह अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिये देश के लोगों की गाढ़ी कमाई को खतरे में डाल रही हैं। उन्होंने कहा कि अडानी समूह ने एलआईसी व भारतीय बैंकों ने हजारों करोड़ का निवेश किया हुआ हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इस मामले में सदन से किसी भी चर्चा से भाग रही है। विपक्ष को बोलने नही दिया जा रहा है।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस  के  वरिष्ठ उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, नरेश चौहान,यशपाल तनाईक,अरुण शर्मा,महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल, अमित नंदा,सतीश वर्मा, छतर सिंह ठाकुर,ऊषा मेहता,रिपना कलसाइक,सोहन लाल, जैनी प्रेम,सेनराम नेगी,एस एस जोगटा,मोहन नेगी,वनीता वर्मा,वीर सिंह,तनु चौहान, विनोद भाटिया,आत्मा राम,एम डी शर्मा,एस के सहगल,सतपाल व पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed