Today News Hunt

News From Truth

प्रतिपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने आज शिमला के मिडिल बाजार में हुए धमाके के स्पॉट का दौरा किया, गम्भीरता से जांच व सही तथ्यों को सामने लाने की सरकार से की मांग

1 min read
Spread the love

पूर्व मुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर और पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने आज शिमला के मिडल बाजार स्थित गत दिनों हुए धमाके वाले स्थल का दौरा किया जहां वे स्थानीय निवासियों और दुकानदारों से मिले हैं। इस दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि देखने को मिला है कि यहां पर जो धमाका हुआ है वह बहुत बड़ा था और इस धमाके का इंपैक्ट बहुत दूर तक गया, देखने को मिला है कि यहां की दुकानों को भारी नुकसान हुआ है और एक व्यक्ति की जान भी गई है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होने इस मामले में डीजीपी संजय कुंडू से बात भी की है और उन्हें सही तथ्य सामने लाने और स्पष्ट तहकीकात करवाने का निवेदन भी किया है। उन्होंने कहा कि सिलेंडर फटता है तो इतना बड़ा असर नहीं होता और सिलेंडर के टुकड़े भी जगह-जगह मिलते हैं जबकि ऐसा नहीं हुआ ऐसे में इतने बड़े पैमाने पर हुए धमाके और उसके इतने अधिक असर से आशंकाएं बढ़ जाती जिसकी उचित जांच जरूरी है ।

उन्होने कहा उन्हें बताया है कि गैस का रिसाव हुआ था और काफी अलग-अलग बातें सामने आ रही है, इसलिए हमने एक मजबूत जांच की मांग की है। जांच प्रभावी हो और जनता के सामने सच आना चाहिए।
हिमाचल प्रदेश शांतिप्रिय प्रदेश है , पर जांच की रिपोर्ट का इंतजार है।

भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर इस हादसे में मृतक अवनीश सूद के घर भी गए, उनके परिवारजनों के साथ मिले और शोक प्रकट किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संजय सूद, विनोद कुमार,कर्ण नंदा, कमल सूद, संजीव देशटा, संजीव पिंटू, संजीव ठाकुर, भारती सूद, सुदीप महाजन, तरुण, संजीव शर्मा उपस्थित रहे।

About The Author

You may have missed