Today News Hunt

News From Truth

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के फैसलों पर ली चुटकी,कहा-उपचुनाव में हुई हार से खुलने लगे सरकार के आंख ,कान

1 min read
Spread the love

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में हुए उपचुनाव के बाद सरकार के कई फैसलों पर चुटकी लेते हुए कहा है कि प्रदेश में हुए चार उप चुनाव परिणामों के बाद सरकार की आँख और कान खुलने शुरू हो गए है।उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा कि अब देश मे न जुमलेबाजी चलेगी और न ही झूठ।
आज अपने निर्वाचन क्षेत्र ग्रामीण के ग्राम पंचायत मझिवार के सरैल में स्थानीय मेले में शिरकत करते हुए कहा कि आपसी मेलजोल के लिये इस प्रकार के आयोजन हमारे रिश्तों को मजबूती देते है।उन्होंने कहा कि यह परम्पराएं जारी रहनी चाहिए।
इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनते हुए उनके निराकरण का भरोसा दिया।उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये वह सदैव समर्पित रहें है।उन्होंने कहा कि हाल ही के उप चुनाव परिणामों से साफ है कि प्रदेश में लोग भाजपा की नीतियों व निर्णयों से परेशान है।बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी चिंता की बात है।सरकार ने किसी भी वर्ग के लिये कोई भी राहत नही दी है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के 14 महीनों के लंबे संघर्ष के बाद मजूबरी में तीन नए कृषि कानून वापिस लेने का निर्णय लिया है।उन्होंने कहा कि किसानों के दबाव और कांग्रेस के प्रतिरोध के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना फैंसला वापिस लेना पड़ा है।यह जीत किसानों की है और देश को किसानों पर नाज़ है।उन्होंने कहा कि इस कानून की आड़ में प्रदेश के किसानों व बागवानों को भी भारी नुकसान सहना पड़ा है।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस किसानों,बागवानों व आम आदमी के साथ खड़ी है व इनके साथ कोई भी अन्याय सहन नही करेगी।
इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने पंचायत मझिवड के लोगों की मांग पर घडकान से श शडोह सड़क को विधायक प्राथमिकता में डालने का ऐलान किया।इसपर 5 करोड़ खर्च होंगे। साथ ही शाली माता मंदिर में सराय भवन के लिए लगभग 3 लाख रुपए की राशि विधायक निधि से स्वीकृत की । साथ ही ग्राम सरेल में समुदायिक भवन के लिए 2 लाख की राशि देने की घोषणा की।
इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गोपाल शर्मा जिला परिषद सदस्य रीना कुमारी पंचायत समिति उपाध्यक्ष प्रकाश कमल स्थानीय पंचायत के प्रधान श्रीमती मनोज वर्मा उपप्रधान जितेंद्र ठाकुर कुंता शर्मा आशा शर्मा वह अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed