Today News Hunt

News From Truth

शिमला के अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव की आखीरी शाम गुरु रंधावा के नाम ,गुरु का जादू बोला सर चढ़कर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की समापन समारोह की अध्यक्षता

1 min read
Spread the love

इस बार शिमला के अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्म महोत्सव में मौसम पूरी तरह से मेहरबान रहा और लोगों ने इन चार सांस्कृतिक संध्याओं का खूब आनंद लिया खासतौर पर इस महोत्सव की आखिरी शाम में गुरु रंधावा का जादू सर चढ़कर बोला । लोगों की भीड़ को काबू करने में पुलिस और जिला प्रशासन की सांसें फूल गई । यहां तक की अति महत्वपूर्ण आरक्षित सीटों पर भी लोगों ने कब्जा जमा लिया तो मुख्यमंत्री के लिए वीवीआइपी ब्लॉक को खाली करने के लिए प्रशासन को खूब जद्दोजहद करनी पड़ी । यहां तक की लोगों से मंच सनवहालक द्वारा कई बार अपील की गई कि मुख्यमंत्री सहित अन्य गणमान्य लोगों के लिए आरक्षित सीटों को खाली करें तब जाकर कहीं वीआईपी ब्लॉक को खाली करवाया गया ।ऐतिहासिक रिज मैदान पर इतनी भीड़ थी कि वहां तिल धरने लायक जगह नहीं थी । लोगों को पास तो मुहैया करवाए गए थे लेकिन बैठने की व्यवस्था बहुत सीमित थी जिसके चलते लोगों को निराश होकर बाहर से ही अपने चहेते कलाकार गुरु रंधावा के गीतों का आनंद उठाना पड़ा । गुरु रंधावा की एक झलक पाने के लिए युवाओं में खूब होड़ देखी गई। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता की। उन्होंने इस अवसर पर ग्रीष्मोत्सव की स्मारिका का भी विमोचन किया ।


मुख्यमंत्री ने शिमला ग्रीष्मोत्सव के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आनंद लिया।
इससे पूर्व, उपायुक्त एवं अध्यक्ष ग्रीष्मोत्सव आयोजन समिति आदित्य नेगी ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।
शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, हिमफेड के अध्यक्ष गणेश दत्त, कैलाश फेडरेशन के अध्यक्ष रवि मेहता, पुलिस अधीक्षक शिमला डॉ. मोनिका और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
.0.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed