Today News Hunt

News From Truth

राज्य सभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा को सांसद निधि से बने सामुदायिक भवन और वृद्ध आश्रम के उद्घाटन की इजाज़त न मिलने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गहरा रोष,किया मौन प्रदर्शन

1 min read
Spread the love

जिला शिमला कांग्रेस कमेटी शहरी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता प्रदेश से राज्यसभा सदस्य आनंद शर्मा के प्रस्तावित उद्धघाटन की अनुमति न देने के विरोध में आज रिज मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे मौन धरना प्रदर्शन किया।  करीब आधे घण्टे मौन धरने के बाद कार्यकर्ताओं का काफिला जिलाधीश के कार्यालय में पंहुचा और जिला प्रशासन के इस तरह के रवैया का विरोध किया । कांग्रेस के कार्यकर्ता जिलाधीश कार्यालय के बाहर डटे रहे और जिला प्रशासन से जनहित मे उदघाटन की इजाजत की मांग  करते रहे ।

इस दौरान जितेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर कर अंतिम समय मे उनके नेता आनंद शर्मा के प्रस्तावित क्लस्टन में सामुदायिक भवन व मशोबरा में वृद्ध आश्रम के उद्धघाटन पर रोक लगाई है।उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की मर्यादाओं का हनन है। यह दोनों भवनों का निर्माण उनके सासंद निधि से हुआ है,इसलिए उनके अधिकारों का प्रदेश सरकार ने हनन किया है जिसे सहन नही किया जा सकता।

चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकार इन कामों का श्रेय लेने की कोशिश केआर रही है  रही है जो एक राजनैतिक षड़यंत्र है। उन्होंने कहा कि ये कार्य पिछले 15 सालों  से चल रहे  थे  लेकिन ये सरकार लोगों के हित के काम को नही होने दे रही है। चौधरी ने कहा कि अगर फिर भी उदघाटन की अनुमति नही मिलती है तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर आन्दोलन करेगी।

जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed