Today News Hunt

News From Truth

शूलिनी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को हाथों-हाथ मिल रही है नौकरियां- कैंपस प्लेसमेंट के लिए कई कंपनियां आई आगे

1 min read
Spread the love


कोरोना  महामारी को हराकर, शूलिनी विश्वविद्यालय  में पढ़ने वाले छात्रों को  रिकॉर्ड नौकरी  और उच्च वेतन पैकेज के साथ प्लेसमेंट ड्राइव चल रहा है । जनवरी में प्लेसमेंट शुरू करके, विश्वविद्यालय ने पहले ही 100 से अधिक छात्रों को नौकरी प्रदान कर ली है।
अरविंद नंदा, महानिदेशक, शूलिनी विश्वविद्यालय, ने कहा कि  “जिन छात्रों को पिछले साल रखा गया था, वे अच्छा काम कर रहे है और प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है। सौभाग्य से, कोई रोलबैक नहीं है और हमारे सभी छात्रों को जो ऑफर दिए गए थे, वे सभी  शामिल हो गए हैं, ” । उन्होंने कहा कि अब तक 37 कंपनियों ने कैम्पस प्लेसमेंट में  भाग लिया है और अन्य 60 कंपनियां प्लेसमेंट और इंटर्नशिप को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं।
शूलिनी के छात्रों को इस साल कॉग्निजेंट, हिंदुस्तान यूनिलीवर, नेस्ले, आईसीआईसीआई बैंक, मैग्मा फिनसर्व, लर्निंग राउट्स, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, एयरटेल, नो पेपर फॉर्म और रूट्स एनालिसिस द्वारा कैंपस प्लेसमेंट के तहत रखा गया।  इसके  अलावा  टाटा हिताची, एचडीएफसी बैंक, माइक्रोटेक, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल कुछ अन्य कॉरपोरेट्स हैं जिन्होंने पहले ही अपनी भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस साल भी सभी कैंपस प्लेसमेंट ऑनलाइन  हुई ।
महामारी के कारण चुनौतियों के बावजूद छात्र अपने प्लेसमेंट की संभावनाओं से खुश और उत्साहित थे। शूलिनी सकौलर ने कहा कि विश्वविद्यालय ने छात्रों को आगे बढ़ाने और प्रतिभावान बनाने  के लिए काफी मेहनत से प्रयास किएताकि वे ऑनलाइन भर्ती के लिए तैयार हों।
विश्वविद्यालय के पास 130 कंपनियों का एक पोर्टफोलियो है और छात्रों के लगातार शानदार प्रदर्शन के कारण, कंपनियां हर साल शूलिनी विश्वविद्यालय से नई प्रतिभा  तलाशने  आती है जो  जिससे अन्य संस्थानों  की तुलना में शुलिनी विश्वविद्यालय सभी की पसंदीदा सूची में सबसे ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed