Today News Hunt

News From Truth

भाजपा के सेवा ही संगठन अभियान के तहत शिमला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता ने पंचायत प्रतिनिधियों को बांटी पीपीई किट्स

1 min read
Spread the love

केंद्र की मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर “सेवा ही संगठन” मूल मंत्र के तहत आज शिमला भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने शोघी में कोरोना की स्थिति से निपटने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों को पीपीई किट सहित सैनिटाइजर और अन्य उपकरण अपनी ओर से भेंट किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण के अंतर्गत शोघी क्षेत्र में जो सेवा का कार्य किया जा रहा है वह संपूर्ण भारतवर्ष में भाजपा 1 साल से अधिक समय से कर रही है। भाजपा की सक्रिय भूमिका को देखते हुए देशभर में अन्य संगठन भी प्रेरणा लेकर कोरोना के खिलाफ मानवता की सेवा में लगे हुए हैं।

रवि मेहता ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के साथ मरीजों में ऑक्सीजन की कमी देखने को आ रही है, इसलिए संगठन ने यह निश्चित किया है कि आज की जरूरतों को देखते हुए ऑक्सीमीटर घर-घर गांव गांव पहुंचे, थर्मामीटर ऑक्सीमीटर काढा घर-घर तक पहुंचे। इस अवसर पर शोघी के साथ लगती सात पंचायतों के प्रधान उपप्रधान उपस्थित थे जिन्हें यह सामग्री प्रदान की गई ताकि इससे वे अपने पंचायत स्तर तक पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि आने वाले एक सप्ताह में इस तरह के कार्य शिमला ग्रामीण की 60 पंचायतों में किये जायेंगे ।संगठन में सेवा भाव रखने वाले पार्टी कार्यकर्ता जहां एंबुलेंस नहीं वहां अपने वाहनों से मरीजों को सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं।

रवि मेहता ने बताया कि भाजपा ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है, जोकि 24 घंटे क्रियाशील रहता है। मेहता ने कहा कि जहां बीमार वहीं उपचार मूल मंत्र पर काम करते हुए हम ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना टेस्ट किट लेकर जाएंगे और एक्टिव केस जानने में सरकार की सहायता करेंगे जिससे प्रदेश जल्दी ही इस महामारी से मुक्ति पा सके। मोदी सरकार के केंद्र में 7 वर्ष पूरे होने के अवसर पर प्रदेश से मंडल तक 30 मई के दिन विभिन्न स्थान पर यह सेवा कार्य करेंगे । इस अवसर पर शिमला ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने कहा कि इस सेवा कार्य के अंतर्गत जो भी सुविधाएं शिमला भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने उनके मंडल में उपलब्ध करवाई है उसके लिए हम उनका तमाम कार्यकर्ताओं के साथ धन्यवाद करते हैं और सेवा ही संकल्प के प्रारूप को आगे बढ़ाते हुए हम संगठन द्वारा ही इस जिम्मेदारी को आगे बढ़ाने में एकजुट होकर कार्य करेंगे जिससे जल्द ही इस महामारी का खात्मा होगा और प्रदेश एक बार फिर पहले की तरह मुक्त और स्वस्थ माहौल में सांस ले पाएगा। इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी रहे ईश्वर रोहल बीडीसी चेयरमैन अनुराधा शर्मा बीडीसी प्रमोद शर्मा रणदीप कंवर पारुल शर्मा सत्यप्रकाश मानक आशा कश्यप प्रेम शर्मा जिला महामंत्री इंद्र ठाकुर कपिल वर्मा आदि उपस्थित रहे। जारीकर्ता रमा ठाकुर जिला मीडिया सह प्रभारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed