Today News Hunt

News From Truth

स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान के तहत शिमला भाजपा ने आज की महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई

1 min read
Spread the love

स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान के तहत प्रदेश प्रभारी के सुझाव पर भाजपा ज़िला शिमला ने मूर्ति सफाई अभियान चलाया है जिसकी कड़ी में आज महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई हुई इस कार्यक्रम के प्रभारी  कर्ण नंदा रहे।

शिमला नगर निगम के अंतर्गत जितनी भी महान विभूतियों की प्रतिमाएं स्थापित हुई है भाजपा ने उन मूर्तियों को सफाई करने का विशेष अभियान चलाया है यह निर्देश भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने  पीटरहॉफ में हुई  जिला शिमला की बैठक  में जारी किए थे।
आज रिज मैदान शिमला पर राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई की गई इस अभियान में भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता, भाजपा सह मीडिया प्रभारी करण नंदा भाजपा कोषाध्यक्ष संजय सूद, मंड़ल अध्यक्ष राजेश शारदा, मंडल महामंत्री गगन लखनपाल, विभूति डडवाल, सुदीप, जगजीत सिंह राजा,हितेश शर्मा, अनिता सूद, चंद्रशेखर, युवा मोर्चा से अजय चौहान, तरुण राणा, रमा, अंजना शर्मा, राहुल, सत्य प्रकाश, श्याम शर्मा उपस्थित थे।
इससे पूर्व में अटल बिहारी वाजपेई , भीम राव अम्बेडकर एवं लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमाओं की सफाई हो चुकी है।
भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष रवि मेहता ने बताया कि जिस प्रकार से आज महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई हुई है उसी प्रकार आने वाले समय में 1 जुलाई को इंदिरा गांधी की प्रतिमा, 2 जुलाई को लाल बहादुर शास्त्री, 3 जुलाई को रानी झांसी, 4 जुलाई को डॉ यशवंत परमार और 5 जुलाई को जनरल दौलत सिंह की प्रतिमा की सफाई की जाएगी।

इन सभी कार्यक्रमों के लिए प्रभारी नियुक्त किये गए है जो कि अनपे अनपे कार्यक्रमों की चिंता करेंगे।
भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि कांग्रेस छोटी छोटी बातों पर राजनीति करती है पर भाजपा राजनीति से ऊपर उठकर जनहित मे कार्य करती है। भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है जो समाज के एकत्रीकरण एवं शशक्तिकरण के उद्देश्य से काम करता है। यह सफाई अभी इस बात का बड़ा उद्धरण है।

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed