Today News Hunt

News From Truth

नशे के खिलाफ शिमला पुलिस की मुहिम जारी,ठियोग के प्रेमघाट में नाकेबंदी के दौरान दो अलग-अलग मामलों में बरामद किया करीब 26 ग्राम चिट्टा,2 युवक हिरासत में

1 min read
Spread the love

नशे के खिलाफ शिमला पुलिस की मुहिम लगातार जारी है और एक के बाद एक नाकेबंदी के दौरान कई लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है । बीते दिनों शोघी में नाकेबंदी के दौरान चिट्टा और चरस बरामद करने के बाद अब शिमला के ठियोग में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में करीब 26 ग्राम चिट्टा बरामद किया है और इसमें दो युवकों को हिरासत में लिया है । शिमला पुलिस की एसआईयू की टीम ने 23 वर्षीय सुमेश वर्मा पुत्र श्री सोहन वर्मा निवासी ग्राम-बेले, पीओ-कोयल तहसील-निरमंड, जिला- कुल्लू, के कब्जे से 19.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब प्रेम-घाट पर नाकबंदी के दौरान बस संख्या एचपी 25ए-2993 (रूट चंडीगढ़-रेकांग पियो) की जांच की गई तो इस युवक के पास से ये चिट्टा बरामद किया गया है ।

एक अन्य मामले में शिमला पुलिस की एसआईयू टीम ने 35 वर्षीय रमन दत्ता पुत्र श्री हरदयाल दत्ता निवासी ग्राम- कलगाँव, पीओ-पुजालरी-2 तहसील-रोहड़ू, जिला-शिमला के कब्जे से 6.60 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। ये भी प्रेम-घाट पर नाकेबंदी के दौरान बस नंबर एचपी 10ए-9536 (मार्ग दिल्ली-शिमला-रोहड़ू) की जांच के दौरान बरामद किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed