Today News Hunt

News From Truth

शिमला के डाउनडेल इलाके में पुलिस की औचक छापेमारी, करीब 25 ग्राम चिट्टा बरामद, ड्रग तस्करी के आरोप में एक महिला और युवक गिरफ्तार

1 min read
Spread the love

राजधानी शिमला के डाउनडेल क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शिमला पुलिस ने आज 18 सितंबर को अचानक छापेमारी की और संदिग्ध ड्रग तस्करों के घरों में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

तलाशी अभियान के दौरान एक स्थानीय निवासी के घर से करीब 24.16 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद किया गया। प्राथमिकी थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21,29 के तहत 135/22 दर्ज किया गया है। इस मामले में स्थानीय निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 40 साल की एक महिला और 19 साल का एक युवक शामिल है। शिमला पुलिस ने बताया कि तलाशी अभियान और कार्रवाई का उद्देश्य ड्रग तस्करों पर सख्त कार्रवाई करना और लोगों में सुरक्षा और विश्वास की भावना पैदा करना था। उन्होंने बताया कि इस तरह के औचक छापे नियमित आधार पर ड्रग तस्करों को निशाना बनाकर किए जाएंगे।

About The Author

3 thoughts on “शिमला के डाउनडेल इलाके में पुलिस की औचक छापेमारी, करीब 25 ग्राम चिट्टा बरामद, ड्रग तस्करी के आरोप में एक महिला और युवक गिरफ्तार

  1. I do not even know how I stopped up here, however I believed this submit was good. I don’t realize who you are however definitely you are going to a well-known blogger for those who are not already 😉 Cheers!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed