Today News Hunt

News From Truth

आज राजधानी शिमला में स्वर्ण समाज का जोरदार धरना प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर किया पथराव कई पुलिसकर्मी घायल, पूरे दिन अव्यवस्था का आलम

1 min read
Spread the love

प्रदेश की राजधानी शिमला आज स्वर्ण समाज संगठन के नारों से गुंजायमान रही चारों तरफ अव्यवस्था का आलम यह था कि हर तरफ बसों और अन्य गाड़ियों की आवाजाही बंद करनी पड़ी प्रदर्शनकारियों ने वेरी गेट लगाए जाने के विरोध में पथराव भी किया जिसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा । देवभूमि क्षत्रिय संगठन और देवभूमि स्वर्ण मोर्चा के संयुक्त धरना प्रदर्शन के दौरान उनके कार्यकर्ताओं ने टूटीकंडी क्रॉसिंग के पास लगे मुख्यमंत्री के होर्डिंग फाड़ दिए। शिमला पहुंचने के अधिकतर रास्ते सुबह 10 बजे के बाद बंद कर दिए गए थे। शालाघाट में बिलासपुर की ओर से आने वाली गाड़ियों को रोका गया शिमला मंडी हाईवे पर तवी मोड़ के पास नाकेबंदी कर दी गई। प्रदर्शनकारियों ने तारादेवी में वाहनों पर पथराव कर दिया। बसों को भी निशाना बनाया जिससे यातायात बाधित हुआ और बसों को वापिस मोड़ कर वाया मैहली आनंदपुर ले जाना पड़ा । ट्रैफिक जाम की वजह से, लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। राजधानी शिमला पुलिस छावनी में तबदील हो गई । एसपी शिमला सहित पुलिस के उच्च अधिकारी स्थिति को नियंत्रित करने में जुटे रहे । शिमला पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जिनमें सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला करने से संबंधित धाराएं लगाई गई हैं । बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर घायल पुलिस कर्मचारियों का कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल पहुंचे और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की ।

इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, नाचन के विधायक विनोद कुमार, वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज भी उपस्थित थे।

.0.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed