Today News Hunt

News From Truth

शिमला नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा के 12 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन

1 min read
Spread the love

शिमला नगर निगम चुनावों के लिए आज भाजपा के 12 प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज किए इसकी जानकारी भाजपा नगर निगम चुनाव प्रभारी एवं पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने दी ।

इसमें कृष्णानगर वार्ड से बिट्टू पान्ना, कंगनाधार से रानू चौहान, कच्चीघाटी से अलका कंवर, लोअर बाजार से भारती सूद, पटयोग से आशा शर्मा, अन्नाडेल से डॉ सपना कश्यप, समरहिल शैली शर्मा, टूटू से मीनाक्षी गोयल, न्यू शिमला ने निशा ठाकुर , रुल्दू भट्टा से सरोज ठाकुर, विकास नगर से रमा कुमार और सांगटी से कमल ठाकुर ने नामांकन भरा।

सुखराम चौधरी ने कहा की सभी नामांकन में कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश देखने को मिला। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी झूठ का प्रचार हिमाचल प्रदेश में कर रही है उससे स्पष्ट होता है कि नगर निगम शिमला में भाजपा का परचम लहराया तय है।
जब से कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई है तब से उन्होंने केवल झूठ की राजनीति करी है।

उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी की सरकार के कार्यकाल में आम जनता के ऊपर महंगाई का बोझ बढ़ता चला जा रहा है, पहले डीजल के ऊपर 3 रू वैट बढ़ाकर उन्होंने जनता के ऊपर बोझ बढ़ा दिया और अब डिपो में सरसों के तेल की कीमत में 10 रू की बढ़ोतरी के बाद सस्ते राशन के डिपो में सरसों का तेल 142 रू लीटर मिल रहा है और अगर हम आम बाजार की बात करें तो सरसों का तेल 130 रू तक का मिल जाता है।
यह सरकार केवल मात्र महंगाई महंगाई और महंगाई की सरकार है।

About The Author

You may have missed