Today News Hunt

News From Truth

जहरीली शराब मामले में कांग्रेसी नेता का नाम आने के बाद बैकफुट पर आई कांग्रेस तो भाजपा हुई आक्रमक, कांग्रेसी नेताओं को बताया खनन, वन और भू माफिया के चौकीदार

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर एवं सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि ज़हरीली शराब मामले में जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी द्वारा लीपापोती के मकसद से हमीरपुर के कांग्रेस नेता नीरज को हटाया गया है उससे यह स्पष्ठ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी अवैध शराब के कारोबार की संरक्षक है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता वर्तमान में जिला हमीरपुर के महासचिव थे , पूर्व में वह उपप्रधान का चनाव भी लड़ कर जीत चुका है और कांग्रेस पार्टी के अनेकों कार्यक्रमों में सक्रिय रूप में भाग लेता थे। कांग्रेस पर्टी के तार सीधा सीधा इस मामले से जोड़ते दिखाई दे रहे है।
भाजपा के सह मीडिया प्रभारी करण नन्दा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्व में भी अनेकों बार अवैध कामों को संरक्षण दे चुकी है जेनके प्रमाण जनता के समक्ष पूर्व में आ चुके हैं , इस प्रकरण से शराब मामले में कांग्रेस पूरी तरह से एक्सपोज़ हो चुकी है। अब तो यह स्पष्ठ है कि खनन, वन और भू माफिया के चौकीदार भी कांग्रेस पार्टी ने नेता है।
उन्होंने कहा कि नकली शराब तस्करी का कांग्रेस नेताओं को पहले से ही पता था। कांग्रेस पार्टी के नेता केवल जनता को गुमराह कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि एसा लग रहा है कि इस मामले में अपराधी खुद दे रहे है सरकार को सलाह , अब अपने आप को बचाने के लिए कांग्रेस नेता अनेकों प्रकार की जांच मांग रहे है। पर हम यह बता दे कि हिमाचल पुलिस की जांच में कोई कमी नहीं है।
उन्होंने प्रदेश पुलिस की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हिमाचल पुलिस ने इस मामले में अच्छा काम किया है ,  72 घण्टे में केस सॉल्व करना आने आप मे ही ऐतिहासिक है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed