Today News Hunt

News From Truth

बदले की भावना से उठाए जा रहे सरकार के कदम के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

1 min read
Spread the love

भाजपा जिला अध्यक्ष रवि महेता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में वर्तमान कांग्रेस सरकार बदले की भावना से काम कर रही है ।
कल प्रदेश सरकार ने एक ही नोटिफिकेशन के माध्यम से पूरे प्रदेश में 307 कार्यालय बंद कर दिए यह दिखा दिया है कि यह सरकार केवल लोगों को परेशान करने के लिए सता में आाई है। एक ही दिन में बिजली बोर्ड के 32 दफ्तरों को बंद करना निंदनीय है जिसका विरोध आज आम व्यक्ति कर रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि सभी दफ्तर एक उचित प्रक्रिया के माध्यम से खोले गये थे।
उन्होंने कहा की एक दिन में 179 स्वास्थ्य संस्थाओं को बंद कर दिया जिससे लोगों को जगह-जगह स्वास्थ्य लाभ उपलब्ध हो रहा था, 79 पतवार सर्कल, 3 तहसील, 20 उप तहसीलें, 3 कानूनगो पटवार सर्कल और 16 सर्कल डिविजन को भी बंद किया गया।
यह सब दिखाता है कि प्रदेश की सरकार को विकास से कोई लेना देना नहीं है उनको केवल चिंता है तो सिर्फ बदला लेने की।
आज जिला शिमला के भाजपा कार्यकतों ने उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन भी भेजा जा रहा है जिसके अंदर इस सरकार की कड़ी निंदा भी की गई है और इस प्रकार के निर्णय सरकार ले रही है उसको रोक लगे उस पर चिंतन करने का आग्रह किया गया है।
अगर आप स्वास्थ्य संस्थाओं के बारे में बात करें तो 40 स्वास्थ्य संस्थान तो केवल मंडी जिले में ही बंद किए गए हैं इसके इलावा 25 सोलन में ,कांगड़ा में 25 और 20 बिलासपुर के बंद किए गए है।
रवि मेहता ने कहा कि आज से पहले ऐसा कभी हिमाचल प्रदेश के इतिहास में नहीं हुआ । उन्होंने दावा किया कि इस प्रकार की सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है क्योंकि इस प्रकार की सरकार में हिटलर राज साफ दिखाई दे रहा है।

मेहता के मुताबिक मंडी में कांग्रेस 10 में से 9 सीटें हार गई तभी मंडी में एक के बाद एक कई कार्यालयों को बंद किया जा रहा है इससे पहले धर्मपुर के शिवा प्रोजेक्ट का कार्यालय बंद किया गया और एक्सीलेंस सेंटर बंद किया गया और अब जब कार्यालय बंद हो रही है तो सबसे ज्यादा तादात मंडी की निकल कर आ रही है।
मंडी के बल्ह इलाके में जो एयरपोर्ट बनना है उसकी भी एजेंसी को बदला गया सब नकारात्मक काम यह सरकार केवल मंडी में ही कर रही है।
शिमला ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने कहा पिछली सरकार ने जन कल्याण कारी निर्णय जो शिमला ग्रामीण के लिए गए थे चाहे वह जलोग डिग्री कॉलेज,शोघी विद्युत उपमंडल कार्यालय उन सभी को डिनोटिफाई करना जन विरोधी है यदि यह यह निर्णय वापस नहीं लिए गए तो शिमला ग्रामीण की जनता सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगी
इस अवसर पर जिला शिमला के भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता शिमला शहर मंडल के अध्यक्ष राजेश शारदा शिमला ग्रामीण भाजपा के मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश मानक शिमला ग्रामीण मंडल के महामंत्री यशपाल और संजय शिमला ग्रामीण महिला मोर्चा की अध्यक्ष बॉबी बंसल और अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष शांता नेगी तथा भाजपा जिला मीडिया सह प्रभारी रमा ठाकुर और ललित ठाकुर तथा सभी मोर्चों के पदाधिकारी उपस्थित रहे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed