Today News Hunt

News From Truth

शिमला शहरी से विधायक हरीश जनारथा ने शहर में सुचारू यातायात व्यवस्था और नशाखोरी की समस्या को लेकर पुलिस अधिकारियों से की चर्चा, दिए जरूरी दिशा निर्देश

1 min read
Spread the love

शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक हरीश जनारथा ने आज शिमला शहर के पुलिस थाना प्रभारी एवं उप-पुलिस अधीक्षक की बैठक ली।
उन्होंने सुचारू यातायात व्यवस्था एवं नशाखोरी की समस्या पर गहनता से विचार-विमर्श किया और पुलिस अधिकारियों से सीधा संवाद स्थापित किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने शहर में युवाओं में बढ़ती नशाखोरी की समस्या में सामुदायिक भागीदारी एवं पुलिस की सतर्कता पर बल दिया, ताकि समाज में सकारात्मक संदेश जाए और नशा निवारण केन्द्रों में पारदर्शिता एवं आधुनिक सुविधाएं के महत्व पर प्रकाश डाला।
शिमला शहरी के विधायक ने शहर में यातायात व्यवस्था एवं सड़क सुरक्षा के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की और स्थानीय लोगों से यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह किया, ताकि शहर में लगातार लगते जाम की समस्या से निजात मिल सके।
उन्होंने बताया कि शहर में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत पार्किंग स्थलों एवं ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाएगा और इन कार्यों में गुणवत्ता का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर शहर के समस्त थाना प्रभारी एवं उप-पुलिस अधीक्षक सुनिल नेगी उपस्थित थे।
.0.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed