Today News Hunt

News From Truth

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की 111 सदस्यों की पांचवी सूची, हिमाचल में कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्र से भी उतार दिए उम्मीद्वार

1 min read
Spread the love

भाजपा ने आज लोकसभा चुनावों को लेकर 111 उम्मीदवारों की पांचवी सूची जारी कर दी है । इनमें हिमाचल प्रदेश के दो लोकसभा चुनाव भी शामिल है । कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से डॉ राजीव भारद्वाज को मैदान में उतारा है । राजीव भारद्वाज भाजपा के वर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष है और लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े हैं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया है राजीव भारद्वाज पूर्व सरकार में कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इनका जन्म 9 फरवरी 1963 को हुआ था। ये मूल रूप से कांगड़ा के रहने वाले है। राजीव भारद्वाज निजी चिकित्सक के रूप में कार्य करते है।

वहीं मंडी संसदीय क्षेत्र से सिने जगत में अपना परचम लहराने के साथ साथ महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर सुर्खियों में आई कंगना रनौत पर भाजपा ने दांव खेला है ।
कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च, 1987 को सरकाघाट मंडी में हुआ था। वह हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । कंगना ने कुछ समय पहले ही बिलासपुर के सोशल संवाद कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लिया था और अपना संबोधन हिमाचल प्रदेश की जनता के समक्ष रखा था।

भाजपा हमीरपुर से अनुराग ठाकुर और शिमला संसदीय क्षेत्र से सुरेश कश्यप को पहले ही चुनावी रण में उतार चुकी है । वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अभी तक प्रदेश की किसी भी सीट से अभी तक किसी को नहीं उतार पाई है ।

About The Author

You may have missed