Today News Hunt

News From Truth

हिन्दू देवी देवताओं को आतंकी बताने वाली पोस्ट डालने वाले सोशल मीडिया एकाउंट के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कोटखाई थाने में दर्ज की एफआईआर,आम जनता से आपसी प्यार बनाए रखने की की अपील

1 min read
Spread the love

आज “@TeamSaath” नामक सोशल मीडिया अकाउंट के खिलाफ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कोटखाई में FIR दर्ज की है, जिसने हिमाचल प्रदेश के पारंपरिक त्योहार “जागरा” में देवताओं के स्वागत में की जाने वाली ‘नाटी’ (पारंपरिक देव नृत्य) करने वाले लोगों को आतंकवादी करार दिया है। यह आपत्तिजनक पोस्ट न केवल हिमाचल की धार्मिक परंपराओं का अपमान है, बल्कि समाज में वैमनस्य और विभाजन फैलाने का प्रयास भी है।
देवभूमि हिमाचल की पवित्र परंपराओं और धार्मिक मान्यताओं के प्रति इस प्रकार की अपमानजनक टिप्पणी से प्रदेश के लाखों लोगों की भावनाओं को गहरा आघात पहुंचा है। ‘जागरा’ जैसे धार्मिक आयोजनों के दौरान देवताओं का स्वागत करने वाली हमारी सांस्कृतिक नाटी की तुलना आतंकवाद से करना अत्यंत निंदनीय और अस्वीकार्य है।

बरागटा ने इस मामले में संबंधित पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है और इस घृणित कार्य के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना और विभाजनकारी कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारी धार्मिक मान्यताओं और सांस्कृतिक परंपराओं का सम्मान अत्यंत आवश्यक है, और हम इस प्रकार की अपमानजनक गतिविधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे।

चेतन बरागटा ने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील करते हुए कहा कि वे इस प्रकार की नकारात्मक गतिविधियों को बढ़ावा न दें और समाज में धार्मिक सौहार्द और एकता बनाए रखें।

धन्यवाद।

चेतन सिंह बरागटा
प्रवक्ता, भाजपा हिमाचल प्रदेश

About The Author

You may have missed