Today News Hunt

News From Truth

भाजपा के शिमला ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता ने कोरोना से लड़ने के लिए सहायता सामग्री भेजने पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्रीअनुराग ठाकुर का जताया आभार -कहा अनुराग के सहयोग से ज़िले में मज़बूत हुई कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई

1 min read
Spread the love

सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत भाजपा के लाखों कार्यकर्ता हिमाचल प्रदेश में कार्य कर रहे हैं इसी कड़ी में कल भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा हिमाचल प्रदेश के लिए 17 गाड़ियों को हरी झंडी दिखाई गई,  यह सामग्री केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा एकत्रित की गई है जो कि हिमाचल प्रदेश के लिए कल रात को ही रवाना कर दी गई थी, इससे हिमाचल प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी के समय इस बीमारी से लड़ने के लिए बल मिलेगा।
जिला शिमला के लिए यह सामग्री आज तारा देवी पहुंची जहां पर शिमला ग्रामीण के एसडीएम मनोज कुमार ने उसका निरीक्षण किया उसके उपरांत सामग्री को जिला अध्यक्ष रवि मेहता, शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष दिनेश शर्मा, कसुम्पटी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, सचिव कुसुम सडरेट महासू ज़िला अध्यक्ष अजय श्याम, गगन लखनपाल, पार्षद सुनील धर, संजीव सूद,  द्वारा उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी को सौपा गया।
सामग्री में जिला प्रशासन को थ्री प्लाई मस्क 5000 , ग्लोव 2000, पीपीई किट 400, फेस शील्ड 100, एनआरएम 100, पल्स ऑक्सीमीटर 50, ऑक्सीजन मास्क 150,  एन95 मस्क 300, पुलिस प्रशासन को सैनिटाइजर 200 , एन95 200, 3 प्लस मास्क 1500, ग्लोव 200, फेस शील्ड 50 और थर्मल स्कैनर 3 दिए गए।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मेहता एवं सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा सेवा ही संगठन के अंतर्गत कार्य कर रहा है वह पूरे विश्व में चर्चित है , भारत एक ऐसा देश है जहां सरकार और समाज मिलकर इस महामारी से युद्ध लड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लिए बड़ी तादाद में यह सामग्री भेजी है।
जिस प्रकार से भाजपा नेतृत्व इस महामारी से मरने के लिए कार्य कर रहा है हम अवश्य इस महामारी को हराएंगे।
यह सामग्री जिला शिमला के उपायुक्त महोदय के माध्यम से सभी निर्वाचन क्षेत्रों को भेजी जाएगी।
भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता ने यहाँ जारी प्रेस बयान में ज़िले में दिल्ली से मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री भेजने पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री श्री अनुराग ठाकुर का आभार प्रकट किया है। इसके अतिरिक्त ज़िला भाजपा ने अनुराग ठाकुर द्वारा भेजे जाने वाली मेडिकल उपकरणों से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा का आभार व्यक्त किया।
मेहता ने कहा “ हम सभी कोरोना महामारी की गम्भीर चुनौती से जूझ रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश पूरी मज़बूती से इस लड़ाई को लड़ रहा है। पिछले कल हमीरपुर सांसद व केंद्र सरकार में अहम ज़िम्मेदारी सम्हाल रहे माननीय श्री अनुराग ठाकुर जी ने हिमाचल के सभी ज़िलों के लिए कोरोना से लड़ने हेतु मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री भेजी है ।
आगे बोलते हुए मेहता ने कहा “ ज़िला भाजपा अनुराग ठाकुर के द्वारा किए गये गये इस पुनीत कार्य के किए उनकी सराहना करती है । अनुराग ठाकुर पार्टी के सेवा ही संगठन को आत्मसात करते हुए ऐसे मुश्किल वक़्त में प्रदेश के हित में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र नेतृत्व के मार्गदर्शन में इस कोविड-19 महामारी से लड़ रहा है और जन सेवा के कार्य में अपने आप को आगे रखकर कार्यरत है। इस महामारी से जो युद्ध चल रहा है उसमें कोरोना हारेगा और हम जीतेंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed