Today News Hunt

News From Truth

मुख्यमंत्री ने 17 अग्निशमन वाहनों को किया रवाना, कहा – प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर अग्निशमन सेवाएं होंगीं उपलब्ध

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज प्रदेश के विभिन्न भागों में स्थित अग्निशमन केंद्रों और उप-अग्निशमन केंद्रों के लिए अग्निशमन सेवाएं विभाग के 17 अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि यह वाहन किन्नौर, माल रोड़ शिमला, पांवटा साहिब, बिलासपुर, कुल्लू, बद्दी, परवाणु, नालागढ़, ऊना और चम्बा के अग्निशमन केंद्रों, झंण्डुता और गोहर के उप-अग्निशमन केंद्र तथा जुब्बल, पतलीकूहल, संसारपुर टैरेस, पधर और जोगिन्द्रनगर की दमकल चैकी को प्रदान किए जाएंगे।

जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले तीन सालों के दौरान अग्निशमन वाहनों एवं अन्य उपकरणों की खरीद के लिए 21.26 करोड़ रुपये तथा अग्निशमन विभाग के विभिन्न भवनों के निर्माण के लिए 17.46 करोड़ रुपये व्यय किए हैं। उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर अग्निशमन सेवाएं उपलब्ध होंगी।

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, अतिरिक्त मुख्य सचिव जे.सी. शर्मा, विशेष सचिव गृह राकेश शर्मा, निदेशक अग्निशमन सेवाएं विभाग एस.पी. सिंह, उप महा-आदेशक गृह रक्षा एवं नागरिक सुरक्षा अनुज तोमर और अन्य वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

           

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed