Today News Hunt

News From Truth

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कुमारसैन तहसील में भूस्खलन से हुए जानी नुक्सान पर जताया शोक, भारी बारिश के मद्देनजर 10 और 11 जुलाई को प्रदेश के सभी शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने शिमला जिले की कुमारसैन तहसील में भूस्खलन की घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की दुखद मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।
अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपूरणीय क्षति के दौरान शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को प्रभावित परिवार को तत्काल राहत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है.
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि भारी बारिश के मद्देनजर 10 जुलाई और 11 जुलाई को सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे।
उन्होंने कहा कि खराब मौसम के पूर्वानुमान के मद्देनजर राज्य सरकार ने संबंधित जिला प्रशासन को सुरक्षा उपायों और आम जनता को इसके प्रति जागरूक करने के लिए सतर्क कर दिया है।
उन्होंने राज्य के लोगों से मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी चेतावनी के अनुसार चल रही प्रतिकूल मौसम की स्थिति के बीच सतर्क रहने के अलावा नदियों और नालों के पास जाने से बचने की भी अपील की। ​​उन्होंने जनता से जिला प्रशासन के साथ सहयोग करने और जारी सलाह का पालन करने का भी आग्रह किया। अधिकारियों द्वारा.
-0-

About The Author