Today News Hunt

News From Truth

आज़ादी के अमृत महोत्सव को लेकर शिमला के मज्याठ वार्ड में बच्चों, बुजुर्गों व युवाओं में तिरंगा यात्रा को लेकर भारी उत्साह, भारी बारिश के बावजूद वार्ड के लोगों ने तिरंगा यात्रा में बढ़चढ़ कर लिया हिस्सा

1 min read
Spread the love


आजादी महोत्सव के चलते नगर निगम शिमला के मज्याठ वार्ड में पूर्व पाषर्द दिवाकर देव शर्मा की अध्यक्षता में वार्ड में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह रैली तवी मोड से होते हुए न्यू टुटू, मज्याठ से होते हुए शिवनगर पहुंची। भारी बारिश के बीच भी स्थानीय लोगों का तिरंगा यात्रा निकालने को लेकर जोश कम नहीं हुआ और शिवनगर स्थित कार पार्किंग में पहु पहुंच कर तिरंगा लहराया और राष्ट्रीय गान गाकर सभी स्थानीय निवासियों को देशभक्त का संदेश दिया। इसके अतिरिक्त स्थानीय युवाओं द्वारा तिरंगा रोड शो भी किया जिसमें युवाओं ने वाहनों में तिरंगा लहराते हुए देश भक्ति का संदेश दिया। वहीं इस मौके पर पौधा रोपण कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद ने कहा कि कार्यक्रम वीर क्रांतिकारियों को सच्ची श्रद्धांजलि व वीर सपूतों को धन्यवाद जिनके कारण हम आजाद सुरक्षित स्वछंद है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति भारत माता की सेवा सीमाओं पर करे इतने सौभाग्यशाली नहीं, जहां है वहां भी राष्ट्र सेवा कर सकते हैं आह्वान किया कि हमें अपनी पहचान राष्ट्रीय चिन्हों का सम्मान करना चाहिए सार्वजनिक सम्पत्ति की सुरक्षा, आसपास सफाई व्यवस्था बनाए रखना, पर्यावरण संरक्षण सुरक्षा वृक्षारोपण, पेयजल का सदुपयोग, व युवाओं से आह्वान नशे से दूर रहना नैतिकए संवैधानिक कर्तव्य व राष्ट्रीय सेवा है।


आजादी महोत्सव के चलते नगर निगम शिमला के मज्याठ वार्ड में पूर्व पाषर्द दिवाकर देव शर्मा की अध्यक्षता में वार्ड में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यह रैली तवी मोड से होते हुए न्यू टुटू, मज्याठ से होते हुए शिवनगर पहुंची। भारी बारिश के बीच भी स्थानीय लोगों का तिरंगा यात्रा निकालने को लेकर जोश कम नहीं हुआ और शिवनगर स्थित कार पार्किंग में पहु पहुंच कर तिरंगा लहराया और राष्ट्रीय गान गाकर सभी स्थानीय निवासियों को देशभक्त का संदेश दिया। इसके अतिरिक्त स्थानीय युवाओं द्वारा तिरंगा रोड शो भी किया जिसमें युवाओं ने वाहनों में तिरंगा लहराते हुए देश भक्ति का संदेश दिया। वहीं इस मौके पर पौधा रोपण कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद ने कहा कि कार्यक्रम वीर क्रांतिकारियों को सच्ची श्रद्धांजलि व वीर सपूतों को धन्यवाद जिनके कारण हम आजाद सुरक्षित स्वछंद है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति भारत माता की सेवा सीमाओं पर करे इतने सौभाग्यशाली नहीं, जहां है वहां भी राष्ट्र सेवा कर सकते हैं आह्वान किया कि हमें अपनी पहचान राष्ट्रीय चिन्हों का सम्मान करना चाहिए सार्वजनिक सम्पत्ति की सुरक्षा, आसपास सफ ाई व्यवस्था बनाए रखना, पर्यावरण संरक्षण सुरक्षा वृक्षारोपण, पेयजल का सदुपयोग, व युवाओं से आह्वान नशे से दूर रहना नैतिक, संवैधानिक कर्तव्य व राष्ट्रीय सेवा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed