Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस के दो लोकसभा सीटों के प्रत्याशी भरेंगे नामांकन,मीडिया समन्वयक जी एस तोमर ने कहा- चुनाव में अपनी करनी का खामियाजा भुगतेगी भाजपा

1 min read
Spread the love

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के सभी चारों प्रत्याशी गुरुवार से नामांकन भरेंगे। 9 मई को मंडी संसदीय सीट से पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह नामांकन करेंगे उसके बाद सेरी मंच में शक्ति प्रदर्शन के माध्यम से विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी जिसमें सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह जानकारी पार्टी के मीडिया कॉर्डिनेटर जी.एस तोमर ने दी। कल 9 मई को कांगड़ा- चंबा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा भी दोपहर बाद 1 बजे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
उधर, हमीरपुर संसदीय सीट से 10 मई को पार्टी प्रत्याशी सतपाल रायजादा अपना नामांकन पत्र भरेंगे। जबकि 13 मई को शिमला संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी विनोद सुलतानपुरी अपना नामांकन भरेंगे। नामांकन प्रक्रिया के दौरान शिमला के चौड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी जिसमें सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह मौजूद रहेंगी। इसके अलावा मंत्री व स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। नामांकन प्रक्रिया के दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह व कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी और चंद्रशेखर भी सभी प्रत्याशियों के साथ मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूती और मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रही है।

तोमर ने कहा कि भाजपा दस साल सत्ता में रहने के बाद भी मुद्दाविहीन पार्टी के रूप में कार्य कर रही है जबकि कांग्रेस पार्टी देश हित से जुड़े मुद्दों और स्थानीय मुद्दों के साथ मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। भाजपा न तो आज महंगाई, बेरोजगारी और किसानों से जुड़े मुद्दों पर बात कर रही है और न ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बात कर रही है। भाजपा लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपनी हार निश्चित देखकर बौखलाहट में जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटका रही है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा की कथनी और करनी को समझ चुकी है जिसका परिणाम उन्हें इन चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

About The Author