Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस मुखिया की हिदायत- किसी भी कीमत पर न हो फर्जी सदस्यता,जल्द शुरू होगा डिजिटल सदस्यता अभियान

1 min read
Spread the love

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सदस्यता अभियान के जिला महासचिव सदस्यता अभियान के समन्वयकों से प्रदेश में चल रहे पार्टी सदस्यता अभियान में तेजी लाने को कहा है।उन्होंने कहा है कि सभी इच्छुक लोगों को मांग पर सदस्यता फॉर्म उपलब्ध करवाए जाने चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की ढील बर्दाश्त नही होगी। यह पूरा कार्य तय सीमा के अंदर पूरा किया जाना चाहिए।
आज वर्चुअल माध्यम से सदस्यता अभियान के कार्य प्रगति की समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए राठौर ने कहा कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए कि कोई भी फर्जी सदस्यता न हो।उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही डिजिटल सदस्यता अभियान भी शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिशानुसार पार्टी के सदस्यों को आधार कार्ड से भी जोड़ने का प्रस्ताव है इसलिए इसमें कोई भी फर्जीवाड़ा नही होना चाहिए।
इस दौरान कांग्रेस महासचिव सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी चेतराम ठाकुर ने बताया कि वह इस अभियान पर दैनिक रिपोर्ट ले रहे है।उन्होंने कहा कि कोरोना व मौसम अनुकूल न होने की बजह से इस कार्य की गति थोड़ी धीमी जरूर हुई है पर उन्हें उम्मीद है कि यह कार्य तय सीमा में पूरा होगा।
बैठक में प्रदेश कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल के अतिरिक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव जो सदस्यता अभियान के समन्वयक बनाये गए है, ने भाग लेते हुए अपने अपने क्षेत्रों व ब्लॉकों की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए बताया कि वह जल्द ही भरे गए सदस्यता फॉर्मो को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जमा करवा देंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed