Today News Hunt

News From Truth

शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लोकलुभावन 1Oवादों की लगाई झड़ी

1 min read
Spread the love

नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह,मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू,उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया ।

इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सह प्रभारी तजेंद्र पाल सिंह बिट्टू,कृषि मंत्री चंद्र कुमार,उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान,शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर,ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद सिंह ,सीपीएस  संजय अवस्थी सहित कई विधायक व पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।
कांग्रेस पार्टी ने आज जो अपना घोषणा पत्र जारी किया है उस में विधानसभा चुनाव की ही तर्ज पर वादों की बौछार लगा दी है । पार्क और पार्किंग सहित शिमला शहर के सौंदर्यीकरण के साथ साथ दर्जनों वैसे वादे किए हैं जिससे जनता कांग्रेस की ओर आकर्षित हो सके ।इससे पहले शिमला नगर निगम पर भाजपा का कब्जा था और इस बार प्रदेश सरकार के साथ-साथ नगर निगम पर भी कब्जा करने की कोशिश में कांग्रेस पार्टी ने दर्जनों ऐसे लोकलुभावन वादे किए हैं जिससे वह सत्ता पर विराजमान हो सके, हालांकि अभी तक विधानसभा चुनाव में पहली ही कैबिनेट में ओ पी एस लागू करने, 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने और प्रत्येक महिला को 1500 रुपए की पेंशन देने के तीन वादों को पूरा करने के वादे पर अमल नहीं किया गया है ऐसे में जनता कांग्रेस के इन वायदों पर कितना विश्वास करती है यह देखने वाली बात होगी। भाजपा पहले ही कांग्रेस पर जनता के साथ वादा खिलाफी और धोखेबाजी करने जैसे आरोप लगा चुकी है ।

About The Author

You may have missed