Today News Hunt

News From Truth

विधानसभा चुनाव में धोखा खा चुकी जनता जानती है कांग्रेस के वादों की सच्चाई, नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के वादों पर नहीं करेगी यकीन : रणधीर शर्मा

1 min read
Spread the love

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार धोखेबाज सरकार है। कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले अनेक वायदे किए थे, अब यह स्पष्ट हो रहा है कि कांग्रेस ने गारंटियां देकर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस का घोषणापत्र आ रहा है पर अभी तक किसी गारंटी को कांग्रेस पार्टी ने समय पर पूरा नहीं किया है। नगर निगम चुनावों को लेकर भी उनकी सभी गरंटिया पूरी नहीं हो पाएगी।
नगर निगम के कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी शिमला की जनता भरोसा नहीं करेगी यह हमारी गारंटी है ।
शर्मा ने कहा कि ओपीएस मिलना अभी शुरू नहीं हुआ भी केवल वादा बन कर रह गया। कर्मचारियों को 11 फीसदी डीए नहीं दिया और केवल तीन फीसदी की घोषणा की गई है, पर देना शुरू नहीं किया गया है।
18 से 60 साल तक की किसी भी महिला को 1500 रुपये नहीं दिए गए है। यह प्रदेश की माताओं और बहनों के साथ धोखा है। प्रदेश के युवाओं को कहा कि पांच लाख रोजगार देंगे, देने की बात तो दूर जिनके पास नौकरियां थीं उनसे भी नौकरियां छीन ली गईं।
आउटसोर्स के तहत लगे लोगों को निकाला गया है। एक गारंटी और थी कि प्रदेश का बागवान फलों की कीमत खुद तय करेगा, पर बागबानी मंत्री भी अपनी बात से पलटे।

रणधीर शर्मा ने कहा कि बागवानी मंत्री का पहला ही बयान सरकार बनने के बाद था कि यह तो संभव ही नहीं है। 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात तो दूर है, यहां तो बिजली की दरें बढ़ा दी गई हैं। प्रदेश में 900 संस्थान बंद कर जनता से धोखा दिया गया है। विधायक निधि को भी बंद कर विधायकों को धोखा दिया गया है। सुक्खू ने कर्जमुक्त प्रदेश बनाने की बात की थी पर पिछले चार महीने में ही 6000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया गया है। इस सरकार पर जनता का विश्वास चार महीने में ही उठ गया है। हमने जो कहा था, वह तो किया ही, पर्यटकों की सुविधा के लिए भी अनेक कार्य किए।
इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और सह प्रभारी करण नंदा भी मौजूद रहे।

About The Author

You may have missed