Today News Hunt

News From Truth

नृत्य के क्षेत्र में राज्य के कलाकारों को सुनहरा मौका, प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे ऑडिशनज में ले सकते हैं हिस्सा

1 min read
Spread the love

नृत्य कला के क्षेत्र में इस विधा से जुड़े कलाकारों के लिए एक बहुत बड़ा और सुनहरा अवसर है । इन दिनों गडेमो और शैडौज क्रू संयुक्त रूप से नृत्य सभा का आयोजन कर रहे हैं जिसके लिए बाहरी राज्यों के साथ साथ हिमाचल के विभिन्न हिस्सों में इच्छुक कलाकारों के ऑडिशन लिए जा रहे हैं । जून के पहले सप्ताह में शुरू हुआ ये सिलसिला अनवरत जारी है ।

ग्रोवर प्रोडूक्शन्स की प्रबंध निदेशक गुरमीत ग्रोवर ने इस आयोजन की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि नृत्य सभा के लिए 17 जून को कांगड़ा और जम्मू,18 जून को ऊना,19 जून को हमीरपुर, 20 को शिमला, 21 को सोलन, 22 को बद्दी, 23 को सिरमौर,25 को चंडीगढ़,26 को रोहड़ू और दिल्ली,28 जून को मंडी और 3 जुलाई को कुल्लू के देव सदन में ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है । को की ओर से प्रदान किया जा रहा है उत्तरी भारत की सबसे बड़ी डांस प्रतियोगिता नृत्य सभा का आयोजन पूरे प्रदेश भर में किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि नृत्य सभा नार्थ इंडिया की सबसे बड़ी डांस प्रतियोगिता होने जा रही है।जिसका कैश प्राइज 1,51,000 रुपए है। जिसको 3 वर्ग में बांटा गया है
° group category
1st prize – 51,000
2nd prize – 31,000
° solo category
1st prize – 31,000
2nd prize – 11,000
और तीसरी category पहली बार किसी भी डांस प्रतियोगिता में आज तक नही हुई है वो है इंटर स्कूल प्रतियोगिता। पहली बार हम इंटर स्कूल प्रतियोगिता लेकर आये है ताकि स्कूल के सभी छात्र इसमे हिस्सा ले सके और एक अनुभव प्राप्त कर सके।
° inter school category
1st prize – 21,000
2nd prize – 11,000
साथ ही में हम किसी भी प्रतियोगिता के इतिहास में सभी प्रतिभागियों को फाइनल के जज सागर बोरा जी की workshop फ्री में दी जायेगी, जिसके लिए कोई भी फीस प्रतियोगी से नही ली जाएगी।
उन्होंने बताया कि मुम्बई से एक बहुत ही अनुभवी एवम प्रतिष्ठित कलाकार सागर बोरा फाइनल के जज होंगे। इन्होंने हमारे देश का प्रतिनिधित्व अंतराष्ट्रीय स्तर पर विश्व की सबसे बड़ी डांस प्रतियोगिता world hip hop championship में जा कर देश को गौरान्वित किया था । साथ ही ये कई tv shows जैसे dance plus , dance deewane में आ चुके हैं जिसमे इनकी और गुंजन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।इस आयोजन और प्रतियोगिता के बारे में किसी भी तरह की जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 82196-42291 और 98825-44998 पर भी संपर्क किया जा सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.