Today News Hunt

News From Truth

उपायुक्त आदित्य नेगी के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश- चालू कार्यों को जल्द करें पूरा

1 min read
Spread the love


उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज मशोबरा खंड के अंतर्गत पीरण पंचायत में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। व पंचायत के तहत क्रियान्वित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा भी की।
उन्होनें अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी विभागों के तहत चल रहे कार्यों में अधिकारी तेजी लाएं ताकि इन्हें समय पर पूर्ण कर लोगों को लाभान्वित किया जा सके। उन्होनें अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र के चुने हुए प्रतिनिधियों के कार्यों की पूर्ति के लिए अधिकारी व कर्मचारी सहयोग व सक्रियता से कार्य करें। उन्होनें कहा कि क्षेत्र के तहत चल रहे विभिन्न विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। लोगों की मांग पर सोलन ठूंड बस को बाया पीरण चलाने  के संबध में उन्होनें उच्च अधिकारियों से बात कर समाधान का आश्वासन दिया।
उन्होने अधिकारियों को कोविड-19 के टीकाकरण को शत् प्रतिशत परिणाम सुनिश्चित करने के लिए सभी से सहयोग की अपील की। उन्होनें कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के सभी प्रतिनिधि इसमें समन्वय स्थापित कर भरपूर सहयोग प्रदान करें ताकि सभी को कोविड-19 टीकाकरण सुनिश्चित कर कोरोना संक्रमण की चेन को रोका जा सके।
उन्होनें आज इस क्षेत्र के पानी, बिजली, स्वास्थ्य तथा अन्य समस्याओं के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की तथा अधिकारियों को व्यक्तिगत तौर पर इनके समाधान के निर्देश दिए। स्थानीय प्रधान किरण शर्मा ने स्वागत किया और मांगें प्रस्तुत की। कार्यक्रम में गुडिया सक्षम बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा  शर्मा, क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रही विजय ज्योति सैन, मंडलाध्यक्ष कुसुम्पटी जितेन्द्र भोटका, खंड विकास अधिकारी अंकित कोटिया तथा विभिन्न विभागों के खंड स्तर अधिकारी, विभिन्न पंचायतों के प्रधान उपस्थित थे।


About The Author

2 thoughts on “उपायुक्त आदित्य नेगी के विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश- चालू कार्यों को जल्द करें पूरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed