Today News Hunt

News From Truth

विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने बताई भाजपा की भावी रणनीति, कहा पार्टी प्रदेश भर में सिग्नेचर कैंपेन के माध्यम से कांग्रेस के तुगलकी फरमानों का करेगी विरोध

1 min read
Spread the love

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने ऊना में प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा भाजपा का हार का अंतर केवल 0.9% रहा। हिमाचल प्रदेश के इतिहास में पहली सरकार है जो इतने कम मार्जिन से जीती है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने हिमाचल को बड़े तोहफे दिए है और हिमाचल की भाजपा सरकार ने भी हिमाचल की प्रगति के लिए बहुत काम किया है। हमारी सरकार ने 20 बार केंद्र में बल्क ड्रग फार्मा पार्क की प्रेजेंटेशन दी और उसके बाद केंद्र सरकार ने हमें बल्क ड्रग पार्क की सौगात दी , केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी हमारे साथ बैठक में रहे, इसकी कुल लागत 1930 करोड़ होगी , केंद्र सरकार ने हिमाचल को एक एम्स जैसे बड़ा मेडिकल संस्थान भी दिया जिसकी कुल लागत 1470 करोड़ होगी और मेडिकल डिवाइस पार्क भी दिया ऐसे कई मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को दिए है।
भाजपा की सरकार ने हिमाचल प्रदेश में 5000 किलोमीटर की सड़कों का निर्माण किया यह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, हमने यह सब कार्य तब किए जब पूरा भारतवर्ष और हिमाचल कोविड-19 महामारी से जूझ रहा था।

उन्होंने कहा कि जब प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल जी मुख्यमंत्री थे दो 2007 से 2012 के बीच भाजपा सरकार ने 6700 करोड़ का लोन लिया था और जब हिमाचल में 2012 से 2017 तक कांग्रेस की सरकारी थी तो उन्हें 13000 करोड़ का लोन लिया, उस कार्यकाल में उन्होंने कोविड-19 महामारी का सामना नहीं किया और फिर भी हिमाचल प्रदेश में कोई खास विकास कार्य दिखे नहीं।

जब से यह कांग्रेस सरकार हिमाचल प्रदेश में बनी है तो 15 दिन के भीतर इन्होंने 1000 करोड़ का लोन ले लिया , उसके उपरांत जनवरी माह में इन्होंने 1500 करोड़ का लोन लिया और अब फरवरी में भी यह सरकार 1500 करोड़ का लोन लेने जा रही है।
इस सरकार की लोन की गति काफी तेज है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जब से यह कांग्रेस सरकार हिमाचल प्रदेश में बनी है तब से संस्थानों को बंद करने की निरंतर प्रक्रिया चल रही है और अब हिमाचल प्रदेश में 620 से अधिक कार्यालय बंद हो चुके हैं। भाजपा सरकार ने सभी कार्यालयों को कैबिनेट और डिपार्टमेंटल अप्रूवल के बाद ही खोला था और कांग्रेस सरकार ने इसके बावजूद यह कार्यालय बंद कर दिए हैं , यह कार्यालय जनता की डिमांड पर खुले थे और अब भाजपा जनता के सहयोग से इन कार्यालो को वापस खिलाने जा रही है भाजपा पूरे प्रदेश भर में सिग्नेचर कैंपेन के माध्यम से कांग्रेस के इस तुगलकी फरमान का विरोध करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार हिमकेयर योजना को भी बंद करने की योजना बना रही है और आयुष्मान भारत जैसी सर्वश्रेष्ठ योजना को भी पैराडाइज करने का प्रयास किया जा रहा है।
इस योजना से हिमाचल प्रदेश के लाखों लोगों को लाभ पहुंचा है।

About The Author

3 thoughts on “विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने बताई भाजपा की भावी रणनीति, कहा पार्टी प्रदेश भर में सिग्नेचर कैंपेन के माध्यम से कांग्रेस के तुगलकी फरमानों का करेगी विरोध

  1. Wow, awesome weblog format! How long have you ever been running a blog for?
    you make running a blog glance easy. The full look of
    your web site is fantastic, as well as the content material!
    You can see similar here dobry sklep

  2. Hi there! Do you know if they make any plugins to help with SEO?
    I’m trying to get my website to rank for some targeted
    keywords but I’m not seeing very good results. If you know of any please share.
    Many thanks! I saw similar article here: Backlink Portfolio

  3. Wow, wonderful blog structure! How long have you ever been running a blog for?
    you make blogging glance easy. The full look of your web site is fantastic,
    let alone the content material! You can see similar here sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed