Today News Hunt

News From Truth

रावला क्यार पंचायत को कलबोग उप तहसील में मिलाने के फैसले से बीफ़रे स्थानीय लोग- सरकार ने नहीं मानी मांग तो करेंगे चक्का जाम

1 min read
Spread the love

आज ग्राम पंचायत रावला क्यार का एक प्रतिनिधिमंडल पंचायत प्रधान बबिता चौहान की अध्यक्षता में तहसीलदार कोटखाई कैलाश कौंडल से मिला। जिसमे पंचायत के लोगो ने ग्राम पंचायत रावला क्यार को कलबोग उप तहसील में सम्मिलित करने पर नाराजगी जताई है। रावला क्यार पंचायत में कीथ, रुखला, कोठी, मेलठ के लोगो ने बताया कि उन्हें पहले की तरह ही कोटखाई तहसील में रहने दिया जाय क्योंकि कलबोग उप तहसील के लिए उन्हें पहले 18किलोमीटर सफर तय करके गुम्मा पहुंचना पड़ता है उसके बाद 25 किलोमीटर अतिरिक्त सफर करना पड़ता है जबकि इन क्षेत्रों से कोटखाई की दूरी 20 किलोमीटर है। लोगो का कहना है कि कलबोग के लिए यातायात की भी उचित व्यवस्था भी नही है।
रावला क्यार पंचायत के लोगो ने चेतावनी दी है कि यदि 10 अगस्त तक इस फैसले को वापिस नही लिया जाता तो पंचायत के गुम्मा में आकर चक्का जाम करेंगे यदि आवश्यकता पड़ी तो माननीय न्यायालय का दरवाजा खटखटाने से भी पीछे नहीं रहेंगे।
इस अवसर पर रावला क्यार पंचायत के उप प्रधान आतिश चौहान ने ज्ञापन देने के बाद सरकार के फैसले से होने वाले नुकसान व पंचायत की आगामी रणनीति की जानकारी दी।

वार्ड मेंबर राजीव आजाद,जयपाल,निशा देवी,पूर्व प्रधान रमेश दिप्टा, पूर्व उप प्रधान राजेश चौहान, पूर्व वार्ड मेंबर महेंद्र भिक्ता, हिमांशु चौहान,सोनू नेगी, विपिन नेगी, संजय चौहान, महेंद्र कपूर,मस्त राम,राकेश फैंसताआदि उपस्थित रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed