Today News Hunt

News From Truth

ऊना के हरोली के टाहलीवाल में तेल टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौत आठ घायल,कई दुकानें भी चढ़ी आग की भेंट

1 min read
Spread the love

बीते कल रविवार को ऊना ज़िला के हरोली विधानसभा क्षेत्र के टाहलीवाल चौक में तेल से भरा एक टैंकर सड़क में पलटने से उसमें भीषण आग लग गई थी। टैंकर की चपेट में आने से 1 स्कूटी सवार की मृत्यु हो गई , जबकि 8 अन्य लोग घायल हो गए। वहीं आग की जद में आने से करीब 15 दुकानों और वाहनों को भी भारी नुकसान हुआ है। दुर्घटना प्रभावितों को प्रशासन ने राहत मैनुअल के अनुसार फौरी राहत प्रदान कर दी है. घायलों का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चल रहा है।

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज टैंकर पलटने के हादसे में हुए नुकसान का जायजा लिया. वे दुर्घटना स्थल पर जाकर वहां प्रभावित परिवारों से मिले, उनका दुःख-दर्द बांटा और उन्हें हर तरह से मदद का भरोसा दिया.उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में हिमाचल सरकार उनके साथ खड़ी है।

उपमुख्यमंत्री ने हादसे में एक व्यक्ति की दुखद मृत्यु पर शोक जताया और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए ऊना अस्पताल प्रबंधन को उनकी बेहतर देखभाल के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने प्रशासन द्वारा कार्यान्वित राहत कार्यों की जानकारी भी ली ।

About The Author

You may have missed