Today News Hunt

News From Truth

शिमला के उपायुक्त आदित्य नेगी ने लोगों से फिसलन भरे सड़क मार्गों पर एहतियात बरतते हुए वाहन चलाने की अपील की

1 min read
Spread the love

शिमला के उपायुक्त आदित्य नेगी ने बताया कि शिमला शहर और जिला के अन्य स्थानों पर भारी बर्फबारी के कारण अवरुद्ध सड़कों व मार्गो को सुचारू करने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है ताकि जिला के नागरिकों को इस दौरान किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।
उन्होंने जिला के नागरिकों तथा पर्यटकों से इस दौरान एहतियात बरतने का आग्रह किया ताकि फिसलन भरी सड़कों पर किसी भी प्रकार की अनहोनी का सामना न करना पड़े।
उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के पास पर्याप्त मात्रा में मशीनरी तथा लेबर उपलब्ध है जो बर्फबारी को हटाने में लगातार जुटा हुआ है।
उन्होंने बताया कि जिला में कुल 76 जेसीबी, 9 रोबोट तथा 12 डोजर के साथ पर्याप्त मात्रा में लेबर के माध्यम से बर्फ हटाने का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शिमला शहर में 11 जेसीबी 5 रोबोट के द्वारा बर्फ हटाई जा रही है वही लेबर के माध्यम से सड़कों तथा मार्गो से बर्फ हटाने के साथ-साथ फिसलन भरी सड़कों पर रेत बिछाई जा रही है।

उपायुक्त ने बताया कि शिमला शहर के अतिरिक्त जिला के शिमला ग्रामीण में 11 जेसीबी, 2 डोजर तथा एक रोबोट, थियोग उपमंडल में 7 जेसीबी, 4 डोजर तथा 2 रोबोट, कोटखाई तथा रोहडू उपमंडल में 9 जेसीबी, 2 डोजर तथा एक रोबोट, रामपुर बुशहर उपमंडल में 7 जेसीबी तथा 2 डोजर, चौपाल उपमंडल में 24 जेसीबी तथा कुमारसैन उपमंडल में 7 जेसीबी तथा 2 डोजर के द्वारा युद्ध स्तर पर बर्फ हटाने का कार्य किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed