Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बर्फबारी से निपटने में प्रशासन को बताया विफल,कहा-दो दिन की बर्फबारी ने खोली सरकार व प्रशासन की पोल

1 min read
Spread the love

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बर्फबारी से निपटने पर प्रशासन की व्यवस्था पर रोष जताया है।उन्होंने कहा कि 2 दिनों की बर्फबारी ने सरकार और प्रशासन की खोखली व्यवस्था की पूरी पोल खोल दी है।आम जन जीवन को सुचारू रखने में प्रशासन पूरी तरह विफल साबित हुआ है।
राठौर ने आज एक बयान में कहा कि आज शनिवार को धूप खिलने के बाबजूद पर जन जीवन सामान्य करने में प्रशासन पूरी तरह असफल रहा है।लोगों को आज भी आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
राजधानी शिमला शहर में दोपहर तक यातयात सामान्य न होने परिवहन निगम की बसे न चलने की बजह से लोगों को मजबूरी में पैदल ही आना जाना पड़ा है।उन्होंने कहा कि इसी तरह शहर के कई इलाकों में बिजली की आंखमिचौली भी लोगों को परेशानी का सबब बनी।सड़कों पर से बर्फ हटाने का काम भी धीमी गति से चलता रहा।सरकार के पास कोई पुख्ता इंतजाम ही नही है।
राठौर ने कहा कि सरकार की प्रशासन पर कोई पकड़ ही नही है।आज स्थानीय अवकाश को लेकर भी अचरज की स्थिति बनी रही।
राठौर ने सरकार से प्रदेश में बर्फबारी से बंद पड़े शिमला से ऊपरी क्षेत्रों सहित जन जातीय क्षेत्रों में जन जीवन सामान्य करने और बंद पड़ी सड़को विशेष तौर पर दूरदराज की सम्पर्क सड़को को बहाल करने का आग्रह किया है।उन्होंने कहा है कि दूरदराज के बर्फबारी वाले क्षेत्रों में आवश्यक खाद्य वस्तुओं खाना पकाने की गैस की आपूर्ति भी सुनिश्चित की जानी चाहिए।

About The Author

1 thought on “कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने बर्फबारी से निपटने में प्रशासन को बताया विफल,कहा-दो दिन की बर्फबारी ने खोली सरकार व प्रशासन की पोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed