Today News Hunt

News From Truth

शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस की 10 गारंटियों पर गरमाया तपोवन, विपक्षी भाजपा ने सदन में जाने से पूर्व गले में पोस्टर टांगकर और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

1 min read
Spread the love

धर्मशाला के तपोवन में शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन सियासी तपिश की झलक देखने को मिली। मंगलवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले भाजपा विधायकों ने कांग्रेस सरकार की गारंटियों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।
सदन में जाने से पहले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विपक्षी विधायकों ने गले में पोस्टर टांग कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सत्र शुरू होने से पहले विपक्षी दल के सदस्यों ने सदन के बाहर गारंटियों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार को 10 गारंटियों की याद दिलाई। विपक्षी लांज से भाजपा विधायक गले में पोस्टर टांग कर नारेबाजी करते हुए विधानसभा भवन के बाहर पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए जनता को विश्वास दिलाया था कि गारंटियों को उनकी पहली ही कैबिनेट मीटिंग में पूरा किया जाएगा, लेकिन अब मुख्यमंत्री कहते हैं कि 5 साल में पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी झूठ एवं धोखे के खिलाफ विधानसभा परिसर में प्रदेश भाजपा के विधायकों ने प्रदर्शन किया।
जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रभारी राजीव शुक्ला सभी कांग्रेस नेता पहली कैबिनेट में सभी गारंटियां पूरी करने का दावा करते रहे, लेकिन अब गारंटियों को 5 साल में पूरा करने का बहाना लगा रहे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की गारंटियों का छत्तीसगढ़ व राजस्थान में क्या हुआ, देश की जनता देख चुकी है। उन्होंने कहा कि देश में केवल एक ही गारंटी मान्य है, गारंटियों को पूरा करने की गारंटी और वह नरेंद्र मोदी की गारंटी है।

About The Author

You may have missed