Today News Hunt

News From Truth

दुनिया को हंसाने वाले महान हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव “गजोदर” आखिरकार हार गए ज़िंदगी की जंग, एम्स में ली आख़िरी सांस,कला जगत को कर गए शून्य

1 min read
Spread the love

हास्य रस के बेहतरीन कलाकारों की फेहरिस्त में चोटी के कलाकार राजू श्रीवास्तव आखिरकार अपने चहेतों को रोता बिलखता हुआ छोड़कर चला ही गया । श्रीवास्तव के लाखों करोड़ों चाहने वालों की दुआएं भी होनी के सामने घुटने टेक गई। एक खास अंदाज में हास्य रस परोसने वाले इस महान कलाकार राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। व्यायाम के दौरान स्टैंड-अप कॉमिक को दिल का दौरा पड़ा था। राजू श्रीवास्तव अपना नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर गए। उन्हे दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया।”

राजू श्रीवास्तव ने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपने चुटकुलों और कॉमिक जीवन में कुछ बहुत ही प्रासंगिक स्थितियों के साथ खुद के लिए एक जगह बनाई थी। उन्होंने अपनी तरह के पहले स्टैंड-अप कॉमेडी टैलेंट हंट शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से प्रसिद्धि पाई, जिसका पहला सीज़न वर्ष 2005 में प्रीमियर हुआ था।

वह “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” (रीमेक) और “आमदानी अठानी खारचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए। वह “बिग बॉस” सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष थे।

About The Author

1 thought on “दुनिया को हंसाने वाले महान हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव “गजोदर” आखिरकार हार गए ज़िंदगी की जंग, एम्स में ली आख़िरी सांस,कला जगत को कर गए शून्य

  1. Wow, wonderful weblog format! How lengthy have you been running a
    blog for? you make running a blog glance easy.
    The entire look of your site is magnificent, as smartly
    as the content material! You can see similar here dobry sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed