Today News Hunt

News From Truth

शिमला के साथ लगते भट्टाकुफर में दर्दनाक हादसा, सेब से लदे ट्रक की ब्रेक फेल होने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, हिमाचली लोकगायक विक्की चौहान और उनके परिवार सहित नर्सिंग कॉलेज की दो छात्राएं और कई नेपाली मजदूर घायल

1 min read
Spread the love

आज राजधानी शिमला के साथ लगते भट्टाकुफर में एक दर्दनाक हादसा उस समय पेश आया जब सेब से लदे एक ट्रक की ब्रेक फेल हो गई और उसकी चपेट में एक के बाद एक दर्जनों गाड़ियां आ गई । ढली,- मल्याणा बाईपास सड़क पर सेब मंडी के समीप एसबीआई बैंक के साथ सेब से लदे एक ट्रक की ब्रेक फेल हो गई । ट्रक का चालक हाथों से लोगों को इशारे करता रहा लेकिन उसके पास इतना समय नहीं था कि वह किसी को बचा पाता और एक के बाद एक कई गाड़ियां उसकी चपेट में आती गई उसने सड़क किनारे लोक निर्माण विभाग की दीवार को टक्कर मारकर भी ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा और उसके बाद भी कई गाड़ियां उसकी चपेट में आ गई, सामने से आ रही हिमाचली लोक गायक विक्की चौहान की स्कॉर्पियो भी चपेट में आ गई जिसमें विक्की चौहान और उनका परिवार सवार था । जानकारी के मुताबिक विक्की चौहान और उनके परिवार को चोट आई है ।

इसके अलावा वहां कई राहगीर भी ट्रक की जद्द में आकर घायल हुए हैं इनमें सामान ढो रहे करीब तीन-चार नेपाली मजदूर और वहां खड़ी नर्सिंग कॉलेज की दो छात्राओं को भी चोटें आई। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया ।

मौके पर स्थानीय पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  ट्रक चालक को भी की चोट आई है और उसे भी आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यदि यह हादसा 1 घंटे करीब पहले या 50 -60 मीटर आगे हुआ होता तो इसमें कई लोगों की जान जा सकती थी । गनीमत ये रही कि इसमें अभी तक किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed