Today News Hunt

News From Truth

माल भाड़े की दरों को लेकर ट्रक ऑपरेटर यूनियनों की मुख्यमंत्री के साथ बैठक आयोजित, युनियनों ने विवाद समाप्ति के लिए सरकार के प्रयासों को सराहा

1 min read
Spread the love



माल भाड़े की दरों को लेकर सीमेंट कम्पनी और ट्रक ऑपरेटरों के बीच जारी विवाद को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में आज विभिन्न ट्रक आॅपरेटर यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ आज देर शाम बैठक आयोजित की गई। बैठक में बिलासपुर जिले से सम्बन्धित विधायकों ने भी भाग लिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का स्पष्ट मानना है कि यह गतिरोध सर्वमान्य हल से दूर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार का मत है कि फैक्टरी में कार्य शुरू होना चाहिए और ट्रक आॅपरेटरों सहित वहां कार्य करने वाले कर्मचारियों का भविष्य भी सुरक्षित हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आज की बैठक में सभी यूनियनों की ओर से प्रस्तावित भाड़े की दरों पर फैक्टरी प्रबन्धन से चर्चा करेगी। उन्होंने इसके लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को दो दिनों के भीतर फैक्टरी प्रबन्धन से वार्ता करने के निर्देश दिए।
ट्रक आॅपरेटरों के प्रतिनिधियों ने विवाद समाप्त करने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासांे की सराहना की। उन्होेंने कहा कि यूनियनों की ओर से सरकार को हर संभव सहयोग जारी रखा जाएगा। बैठक में बी.डी.टी.एस. बरमाणा, सोलन जिला ट्रक आॅपरेटर, बाघल लैंडहोल्डर्स, गोल्डन लैंड लूजर, अंबुजा दाड़ला कसलोग मांगू, कूरगन लैंड लूजर तथा माइनिंग लैंड लूजर के प्रतिनिधि शामिल थे।
बैठक में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी, विधायकगण इंद्र दत्त लखनपाल, राजेश धर्माणी, रणधीर शर्मा, जे.आर.कटवाल, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव भरत खेड़ा, प्रधान सचिव परिवहन आर.डी. नजीम, निदेशक उद्योग राकेश प्रजापति तथा निदेशक परिवहन अनुपम कश्यप सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
000

About The Author

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed