Today News Hunt

News From Truth

राजीव चौहान के कंधों पर रहेगी हिमाचल प्रदेश उद्यान विभाग अराजपत्रित कर्मचारी संघ की जिम्मेवारी, शिमला स्थित उद्यान विभाग निदेशालय में सर्वसम्मति से चुनाव हुए सम्पन्न

1 min read
Spread the love

आज हिमाचल प्रदेश उद्यान विभाग अराजपत्रित कर्मचारी संघ की एक बैठक शिमला स्थित उद्यान विभाग निदेशालय के सभागार में संपन्न हुई । बैठक में चंबा जिला को छोड़कर अन्य सभी 11 जिलों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।सबसे पहले संघ के पूर्व अध्यक्ष ने अपनी कार्यकारिणी को भंग किया और उसके बाद त्रिवार्षिक चुनाव करवाने के लिए बलदेव राज को चुनाव अधिकारी और दिनेश भंडारी, अशोक कुमार और राजेंद्र शर्मा को सहायक चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया । चुनाव अधिकारी द्वारा बारी-बारी प्रधान, वरिष्ठ उप प्रधान और महासचिव पद पर चुनाव के लिए नाम मांगे गए, जिसमें सर्वसम्मति से सौहार्दपूर्ण माहौल में राजीव चौहान को प्रधान पद के लिए नियुक्त किया गया । इसी प्रकार रतन सिद्धार्थ नेगी को वरिष्ठ उपप्रधान और कुमार गौरव को महासचिव पद पर सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया । चुने हुए प्रतिनिधियों ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

इसी तर्ज पर उद्यान प्रसार अधिकारियों के भी राज्य स्तरीय चुनाव करवाए गए जिसमें सर्वसम्मति से लवलीत राणा को प्रधान और अनीता संग्राम को वरिष्ठ उपप्रधान तथा अनुपम शर्मा को महासचिव पद पर नियुक्त किया गया । इसके अलावा उद्यान विभाग लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ के भी चुनाव आयोजित करवाए गए जिसमें सर्वसम्मति से दीपेंद्र नेगी को प्रधान पद पर और शीला चंदेल को वरिष्ठ उपप्रधान तथा मोहित शर्मा को महासचिव पद पर नियुक्त किया गया । चुनाव अधिकारी द्वारा सभागार की सहमति से सभी संघों के विस्तार के लिए चुने हुए पदाधिकारियों को अधिकृत कर दिया गया ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed