Today News Hunt

News From Truth

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आप को बताया गैर गारंटी वाली पार्टी, घोटालों की राजनीतिक पार्टी दिया करार

1 min read
Spread the love

भाजपा के वरिष्ठ नेता व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आम आदमी पार्टीसं जमकर हमला बोला है । शिमला में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए
उन्होंने कहा कि जब से दिल्ली और पंजाब में आप सत्ता में आई है, राज्यों की स्थिति खराब हो गई है। नई दिल्ली के शिक्षा मानक हिमाचल प्रदेश से काफी पीछे हैं। हिमाचल की साक्षरता दर 99.9% है और जब राष्ट्रीय स्तर पर तुलना की जाती है तो दिल्ली हिमाचल से बहुत पीछे है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है और पंजाब में स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भारद्वाज ने कहा कि आप शासित राज्यों में लगातार बढ़ती अपराध दर से लोग नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि आप गैर गारंटी वाली पार्टी है, उन्हें गारंटी पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि वे जहां भी सत्ता में आए हैं, निजीकरण बढ़ गया है। देखिए दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों का स्तर बढ़ा है लेकिन सरकारी स्कूलों का स्तर नीचे चला गया है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली शिक्षा प्रणाली में 10 हजार रिक्तियां हैं लेकिन सभी खाली हैं।
आप सपनों की पार्टी है जो कभी पूरी नहीं होती।
उन्होंने कहा कि आप को भ्रष्टाचार पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि ऐसे मामलों में उनके मंत्री जमानत पर हैं। वे घोटालों की राजनीतिक पार्टी हैं।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में उनकी कोई गुंजाइश नहीं है, वे इस राज्य में एक सीट भी नहीं जीतेंगे।
आप नेताओं को यह समझने की जरूरत है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में सीधी सड़कों की बात कर रहे हैं लेकिन जयराम ठाकुर ने हिमाचल की घुमावदार सड़कों की कनेक्टिविटी में सुधार किया है।
हमारी डबल इंजन सरकार हिमाचल में बहुत अच्छा काम कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed