Today News Hunt

News From Truth

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस को बताया डूबता जहाज़, चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का किया दावा

1 min read
Spread the love

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह चुनाव विकसित भारत और विकसित हिमाचल का है और हम सब इन चुनावों में सेनापति की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि देश के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा शक्तिशाली नेतृत्व है। भाजपा के कट्टर विरोधी भी पीएम मोदी पर एक भी दाग नहीं लगा पाए यह बहुत बड़ी बात है , उन्होंने कहा की कांग्रेस का देश और प्रदेश से सुपड़ा साफ होना तय है, हम सभी को इसमें एक सकारात्मक भूमिका निभानी है। श्रीकांत ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। वह देश ही नहीं विदेश में भी सर्व लोकप्रिय हैं। ऐसे में अमेरिका के एक सांसद ने विश्वास जताया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह फिर से निर्वाचित होंगे। जॉर्जिया से रिपब्लिकन सांसद रिच मैककॉर्मिक ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी काफी लोकप्रिय हैं। मैं भारत में था। मैंने प्रधानमंत्री मोदी और अन्य कई सांसदों के साथ दोपहर का भोजन किया और पार्टी में उनकी लोकप्रियता देखी। वह फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा की भाजपा हर बूथ पर अपने वोट में वृद्धि करते हुए आगामी लोक सभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी। इस बार एक बार फिर देश में मोदी सरकार और हिमाचल में चार की चार भाजपा जीतेगी।
उन्होंने कहा की भाजपा के पास नेता, नीयत और नेतृत्व है और सामने डूबती हुई कांग्रेस है हम संकल्प से सिद्धि का लक्ष्य लेते हुए हुए बूथ पर कमल खिलेगा।

About The Author

You may have missed